कंगना रनौत की धाकड़ की रिलीज से साथ शुरू हुआ बॉयकॉट, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उन्हें धोखेबाज़ कहा है 

By  
on  

एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर धाकड़ रिलीज़ हो चुकी है। रिलीज़ के साथ ये भी खबर आ रही है की बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लोगों को पसंद नहीं आ रही है। फिल्म को सफल बनाने के लिए इसके सितारे जमकर प्रमोशन में जुटे हुए थे। वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान ने भी इसे प्रोमोट किया था।सलमान का यही प्रोमोशन कंगना पर अब भारी पड़ रहा है।   

सुशांत के फैंस कंगना से नाराज हैं और उन्होंने अब 'धाकड़' को बॉयकॉट करने की मांग की है। ये विरोध करने वाले ज़्यादा लोग दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस हैं। उनका आरोप है की कंगना मतलबी है ये उनके साथ जा खड़ी हुईं जिन्हें सुशांत की मौत के बाद गालियां दे रहीं थीं। फैंस का ये भी आरोप है की कंगना ने 2020 में बॉलीवुड के माफिया बताकर कई सितारों और सुपरस्टार्स को निशाने पर लिया था, अब वह खुद भी उनके साथ जाकर मिल गई हैं। ऐसे में लोगों ने उनकी फिल्म पर ही सारा गुस्सा उतार दिया है। लोग अब उनके पुराने और नए कुछ सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।  कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि बॉलीवुड में किसी का भरोसा नहीं किया जा सकता। कंगना से नाराजगी की वजह भी सलमान के साथ उनकी दोस्ती है। 

 

 

दरअसल सलमान ने कंगना की अपकमिंग फिल्म को लेकर धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था। इस ट्रेलर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'धाकड़ की पूरी टीम को शुभकामनाएं।' जिसके जवाब में कंगना ने रियल दबंग कहते हुए धन्यवाद् भी कहा था। 

Recommended

Loading...
Share