खान परिवार की एक और बहु ने सारे रिश्ते ख़त्म करने का फैसला किया है ?  सोहेल खान से तलाक की अर्ज़ी देते ही सीमा खान ने लगाया नया सरनेम

By  
on  

अभी हाल में ही खबर आई थी की सलीम खान के छोटे बेटे, सलमान के भाई और बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर सोहेल और उनकी पत्नी सीमा अलग हो रहे हैं। दोनों ने आपसी रज़ामंदी से 24 साला पुरानी अपनी शादी को ख़त्म करने का फैसला कर लिया है। दोनों को एक साथ परिवार न्यालय में देखा गया था। हालाँकि अभी तक न तो सोहेल ने और न ही उनकी पत्नी ने इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोला है, लेकिन संकेत साफ़ दिखने लगे हैं। अब इस रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। 

सोहेल खान से तलाक की अर्ज़ी देने की रिपोर्ट्स सामने आने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर अपना पूरा नाम सीमा खान से बदलकर सीमा किरण सजदेह कर लिया है। सीमा खान ने अपने नाम से 'खान' हटाकर 'सीमा किरण सजदेह' कर लिया है। किरण सजदेह सीमा की माँ का नाम है। वहीँ अदालती सूत्रों की मानें तो 'सोहेल खान और सीमा सचदेव कोर्ट में साथ ही आये थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी तब भी एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। ऐसा बिलकुल नहीं लगा की उनके बीच किसी तरह की तल्खी है। सीमा ने जो वजह दी है वो भी ऐसी नहीं हैं की लगे की दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था। दोनों एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना थे।

ख़बरों के मुताबिक सोहेल और सीमा के बीच दूरी काफी पहले ही आ गई थी। नेटफ्लिक्स के एक शो में फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा ने इसके बारे बहुत कहा भी था। इस शो में सीमा का अलावा संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और एक्टर समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी नजर आई थी। उन्होंने ने इस शो में भी बताया था की उनके और सोहेल के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। 

सोहेल खान और सीमा खान ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे- योहान और निर्वाण हैं। अब शादी के 24 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं। 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थीं। हालांकि तब दोनों ने चुप्पी साधी हुई थी। सूत्रों की मानें तो अब दोनों ने मिलकर अलग होने और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है। 

Recommended

Loading...
Share