Bhool Bhulaiyaa 2 के आगे Kangana Ranaut की फिल्म 'Dhakad' धराशाही, एक्ट्रेस ने कार्तिक-कियारा को कहा 'ThankYou'

By  
on  

एक साथ एक वक़्त पर बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज़ हुईं हैं कार्तिक और कियारा की 'भूल भुलैया' और कंगना की 'धाकड़'। लेकिन इस वक़्त कंगना अपनी फिल्म की नहीं बल्कि भूल भुलैया की बात कर रहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तारीफ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "फिल्म 'भूल भुलैया 2' की टीम को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई...कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी समेत पूरी टीम को शुभकामनाएं।" फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ₹14.11 करोड़ कमाए।

कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल स्टारर 'धाकड़' ने कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' के सामने पहले ही दिन की कमाई में घुटने टेक दिए हैं।

रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म को देखने शुक्रवार को सिनेमाघरों में बहुत कम लोग पहुंचे। फिल्म की विधा से लेकर ए सर्टिफिकेट हासिल करने तक, कंगना की स्पाई थ्रिलर की विफलता के लिए कई वजह बताए जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की तरफ से यह दावा किया जा रहा है फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 1 करोड़ कमाए, जो भूल भुलैया 2 के सामने के लगभग 14 करोड़ रुपये की ओपनिंग के आगे काफी कम है।

रजनीश घई की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली 'धाकड़' सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स की तरफ से बनाई जा रही है। इसमें मुख्य भूमिका में एजेंट अग्नि के रूप में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी अन्य भूमिकाओं में हैं। 

कंगना ने लिखा- भूल भुलैया 2 की टीम को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ पूरी टीम को शुभकामनाएं। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भूल भुलैया 2 की बात करें तो ये साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया का सीक्वल है। भूल भुलैया 2 में कार्तिक और कियारा के साथ तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म को देशभर में करीब 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। पहले दिन का कलेक्शन देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये वीकेंड पर और धमाल मचाने वाली है।

वहीं कंगना की फिल्म धाकड़ की बात की जाए तो ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म है। जिसमें कंगना के साथ अर्जुन रामपाल लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती नजर आई हैं।
 

Recommended

Loading...
Share