पत्नी निशा रावल पर करण मेहरा का गंभीर आरोप कहा- मेरी पत्नी निशा पिछले 11 महीने से एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में हैं 

By  
on  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा अपनी पत्नी निशा रावल के साथ रिश्तों में आई खटास को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले उनकी पत्नी निशा ने करण उन पर मारपीट करने बेवफाई और यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद से दोनों एक दूसरे पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। लेकिन इस बार करण ने पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अपने ऊपर लगे आरोपों पर पहली बार करण ने खुलकर बात कही है। उन्होंने निशा पर आरोप लगाया है कि पिछले 11 महीने से उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है और वो उस आदमी के साथ उनके घर में रह रही हैं। 

करण ने आगे कहा कि उस आदमी ने निशा के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को तक को छोड़ दिया है। सभी को ये बात मालूम है। पर अब मैं चुप नहीं बैठ सकता। करण मेहरा ने निशा पर पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है। करण मेहरा ने यह भी आरोप लगाया कि डिजाइनर रोहित वर्मा और अभिनेत्री मुनिशा खतवानी, जो पहले निशा का समर्थन कर रही थीं, अब उनके संपर्क में नहीं हैं।

टेलीविजन शो और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके करण मेहरा ने कहा है कि जब निशा ने उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए, तो वे हैरान रह गए। उन्होंने कोर्ट में इस मुद्दे पर कड़ी लड़ाई लड़ने की बात कही है। करण ने कहा उन्होंने इस मामले में सभी सबूत इकट्ठा कर लिए हैं, जो उनके केस को और भी मजबूत करेंगे। आपको बता दें कि 31 मई, 2021 निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि करण ने उनके बैंक खाते से 1 करोड़ रुपये से अधिक की निकासी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

इसके बाद करण मेहरा को कथित तौर पर निशा रावल के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। । लेकिन इसके बाद करण और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज की गई। इसके बारे में बात करते हुए करण ने बताया था कि, 'निशा ने मेरे, मेरे बूढ़े माता-पिता और मेरे छोटे भाई के खिलाफ दहेज, यौन उत्पीड़न और हिंसा के संबंध में एफआईआर कराई है।'

करण ने कहा कि, 'हम इस मामले में आगे नहीं बढ़ना चाहते थे, लेकिन इस एफआईआर के बाद अब हमारे लिए कुछ बाकी नहीं रह गया है। अब हम कोर्ट में अपना केस लड़ेंगे।'करण के अनुसार, 'मैं उनकी बेवफाई साबित करके रहूंगा। उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया। मेरा करियर खराब कर दिया। मैं अपना सब कुछ वापस लेकर रहूंगा।'

आपको बता दें कि निशा रावल ने कंगना के शो 'लॉकअप' के दौरान एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि शादीशुदा होने के बावजूद मेरा अफेयर किसी के साथ हो गया था, वो मेरा ही अच्छा दोस्त था।

Recommended

Loading...
Share