कान्स में ए आर रहमान ने मीरा चोपड़ा की ‘सफेद’ का फर्स्ट लुक किया जारी, मदार, कलरफुल और बेहद जरूरी मैसेज शेयर करती है ये फिल्म 

By  
on  

कान्स के रेड कार्पेट पर कई बॉलीवुड हस्तियां अपने लुक्स से धमाल मचाए हुए हैं। जिसमें से एक नाम मीरा चोपड़ा का भी है। डायरेक्टर संदीप सिंह ने अपनी फिल्म सफेद का लुक पोस्टर कान्स के मंच पर रिवील किया है।पोस्टर को रिवील करने खुद सुरों के सरताज ए आर रहमान कांस के मंच पर पहुंचे। पोस्टर लांच पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। डायरेक्टर संदीप से लेकर लीड एक्टर भी अपनी इस फिल्म के पोस्टर को कांस के मंच पर रिवील करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आए।

पोस्टर लांच पर पहुंचे ए आर रहमान ने लुक को रिवील करते हुए कहा, ”मैने इस फिल्म का टीजर देखा है। ये काफी दमदार, कलरफुल और बेहद जरूरी मैसेज शेयर करता है। मैं पूरी टीम को दिल से शुभकामनाएं देता हूं.. ऑल द बेस्ट..”

निर्माताओं द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ए आर रहमान ने 75वें कान फिल्म महोत्सव के मौके पर फिल्म के मुख्य कलाकार अभिनेता अभय वर्मा, मीरा चोपड़ा, निर्माता विनोद भानुशाली और सिंह की उपस्थिति में पोस्टर जारी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

 

सप्ताहांत पर आयोजित कार्यक्रम में सह-निर्माता विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता ने भी शिरकत की। ए आर रहमान ने कहा, ‘मैंने फिल्म की पहली झलक देखी और यह बहुत ही दिलचस्प, रंगों से भरपूर और बहुत शानदार है। मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं, सितारे की तरह चमकते रहो।’ संदीप सिंह ने कहा कि प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव से इतर निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है।

उन्होंने कहा, ‘यह एक सम्मान की बात है कि विश्व प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने कान में 75वें फिल्म महोत्सव के दौरान मेरे निर्देशन में पहली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर हमें आशीर्वाद दिया है। यह एक सपने के सच होने जैसा है।’ ‘सफेद’ का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो ने किया है।

Recommended

Loading...
Share