तो ख़त्म नहीं हुआ है कियारा और सिद्धार्थ का प्यार ! बस एक फ़ोन कॉल और होनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुँच गए 'शेरशाह'

By  
on  

बॉलीवुड गलियारों में पिछले दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra-Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें खूब छाई हुई थीं। लोग ये मानने तक को तैयार नहीं थे की इस खूबसूरत कपल का सच में ब्रेकअप हुआ है या फिर सर्कुलेट हो रहीं खबरें गलत हैं। पावर कपल के ब्रेकअप पर तब और मुहर लग गई जब ये खबर आई की सिद्धार्थ और कियारा ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला लिया है। उनका ब्रेकअप बुरे नोट पर नहीं हुआ है। उनका प्यार खत्म हो गया लेकिन वो हमेशा दोस्त रहेंगे। भविष्य में वे साथ में काम भी करेंगे क्योंकि वे दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं। लेकिन अब इसी ब्रेक अप से जुडी एक और बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस भी ख़ुशी से उछल जाएंगे। 

खबर है की सिद्धार्थ और कियारा फिर से एक हो गए हैं। ये सब तब हुआ जब सिद्धार्थ ने कियारा को भूल भुलैया की कामयाबी की बधाई देने के लिए फ़ोन किया। सूत्र बताते हैं की ये बातचीत बेहद भावुक रही। जिसके इस कपल ने ये क़ुबूल किया की दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। जिसके बाद दोनों का पैचअप हो गया है। हाल ही में सिद्धार्थ को कियारा से मिलने 'भूल भुलैया 2' के सेट पर जाते हुए देखा गया।

जो तस्वीरें सामने आई है उन तस्वीरों में सिद्धार्थ ने मल्टी-कलर्ड चेकर्ड शर्ट पहना हुआ था और वे कियारा से मिलने गए। सिद्धार्थ को कियारा की वैनिटी वैन में उस समय एंट्री करते हुए देखा गया, जब वह शूटिंग में बिजी थीं। सिद्धार्थ की यह तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर की गईं थीं। रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने सिद्धार्थ को 'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग के लिए फोन करने इनवाइट किया था।

सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। हालांकि इन खबरों से इन दोनों के फैंस को झटका जरूर लगा था। ब्रेकअप के बाद दोनों एक साथ सलमान खान की ईद पार्टी में नजर आए थे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा को 'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग में साथ देखा गया।

Recommended

Loading...
Share