Bhool Bhulaiyaa 2 ने रविवार और सोमवार को भी की वर्ल्डवाइड कमाई ?  निपट गई कंगना रनौत की 'धाकड़'

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 56 करोड़ृ की कमाई कर ली है। कार्तिक आर्यन- कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले वीकेंड यानी सिर्फ तीन दिनों में ही करीब 56 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लगभग 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'भूल भुलैया-2' ने भारत में तीसरे दिन (रविवार) को 23.51 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 18.34 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी सिर्फ तीन दिन में ही अब तक 55.96 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। तरण का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। 

सोमवार को जो ऑफिशियल आंकड़े सामने आये है उसके अनुसार फिल्म ने सोमवार के दिन भी ₹ 10.75 cr का धंदा किया है। साथ ही ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि वर्ल्डवाइड (Bhool Bhulaiyaa 2 Worldwide Box Office) भी कार्तिक आर्यन की यह फिल्म धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सोमवार के दिन लगभग 10.50 करोड़ के आसपास कमाई की है। अगर यह आंकड़े सही निकलते हैं तो डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर भूल भुलैया आसानी से 65 करोड़ा का आंकड़ा पार कर ले जाएगी। वीक डेज में भी अगर यह फिल्म ऐसे ही कमाई करती रही तो दूसरे वीकेंड तक आने से पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी। पोर्टल की एक दूसरी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है कि वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। 

वहीँ कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की 'धाकड़' ने रविवार को टिकट ख‍िड़की पर महज 97 लाख रुपये कमाए हैं। फिल्‍म की दुर्दशा का आलम यह है कि ओपनिंग डे पर इस फिल्‍म ने 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को कमाई घटकर 1.05 करोड़ रुपये हो गई और अब तीसरे ही दिन रविवार को जब कमाई बढ़नी चाहिए थी, यह करोड़ से घटकर लाखों में पहुंच गई है। इस तरह कंगना की 'धाकड़' ने तीन दिनों में टिकट ख‍िड़की पर महज 3.27 करोड़ रुपये ही कमाए हैं।

Recommended

Loading...
Share