डायरेक्टर हंसल मेहता 17 साल साथ रहने के बाद 54 की उम्र में लिव इन पार्टनर सफीना से की शादी, सभी दे रहे हैं बधाई 

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने 54 की उम्र में अपनी लिव-इन पार्टनर से शादी कर ली है। हंसल ने इसे लेकर एक बेहद रोमांटिक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ बीते 17 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इस पोस्ट में दोनों (Hansal Mehta Marries Safeena Husain) की शादी की तस्वीरें भी हैं जिन्हें देखकर जाहिर है कि उन्होंने बेहद सिंपल ढ़ंग से करीबियों के बीच एक-दूसरे का साथ देने का वादा कर लिया है।

हंसल मेहता ने अपनी शादी की तस्वीरों इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वो अपनी पत्नी सफीना के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सफीना और हंसल की शादी बेहद सिंपल ढ़ंग से हुई है। दोनों ने कागजों पर दस्तखत करते हुए एक-दूसरे से साथ निभाने का वादा किया है।

25 मई यानी आज सुबह ही हंसल मेहता ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, 17 साल बाद, दो बच्चों के साथ, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने सपनों का पीछा करते हुए, हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह ये भी अचानक और अनियोजित था।हालांकि हमारी कस्में सच्ची थीं।आखिरकार प्यार बाकी चीजों के आगे जीत जाता है और….”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

उनकी पोस्ट पर बॉलीवुड के कई लोग ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। एक्टर राजकुमार राव ने भी हंसल मेहता को शादी की बधाई दी है। उन्होंने लिखा,”मेरे सबसे पसंदीदा जोड़े को बधाई। आप दोनों एक-दूसरे को पूरा करते हो। बहुत सारा प्यार।” इसके अलावा मनोज बाजपेयी, हुमा कुरैशी, विशाल भारद्वाज समेत अन्य कलाकारों ने भी हंसल मेहता को शुभकामनाएं दी।

अपनी शादी के दौरान हंसल ने भूरे रंग का ब्लेजर और सफेद टीशर्ट पहनी हुई थी और सफीना गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही थीं। दोनों ने बेहद कम और करीबी लोगों को बीच शादी की है। शादी के दौरान दोनों ने फोटोशूट भी करवाया है। वहीं, दोनों के हंसते- मुस्कुराते चेहरों पर शादी की खुशी साफ झलक रही है।

दोनों ने सैन फ्रांसिस्को में परिवार के लोगों के बीच सफीना से शादी की है। उनकी तस्वीरें इस बात का प्रमाण हैं कि शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई है। हंसल टीशर्ट के साथ जींस और ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। वहीं सफीना हल्के गुलाबी रंग का सूट पहने हुए हैं। हंसल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो शादी के पेपर पर साइन कर रहे हैं। न्यूली वेड कपल ने हाथ में शादी के कागज लिए भी एक फोटो शेयर की है।

Recommended

Loading...
Share