Karan Johar Birthday: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहली बार गर्लफ्रेंड सबा के साथ पहुंचे ऋतिक रोशन, बॉलीवुड को कराया इंट्रोड्यूस

By  
on  

मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) आज (25 मई) अपना 50वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। मुंबई के अंधेरी में स्थित यश राज फिल्म्स करण जौहर का जन्मदिन मनाया गया। इस बर्थडे पार्टी में रात भर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा रहा है। लेकिन खबर में है ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी। पहली बार ऋतिक उन्हें खुलेआम साथ लेकर किसी फंक्शन में पहुंचे थे। इतना ही सबा को उन्होंने पूरे बॉलीवुड से भी मिलवाया। 

दोनों ने काले लिबाज़ में जैसे ही इंट्री ली सबकी नजरें इन पर जाकर टिक गई। ऋतिक और सबा ने ब्लैक ट्यूनिंक कर रखी थी, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। 

सबा और ऋतिक रोशन ने इस मौके पर कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए।ऋतिक रोशन और सबा आजाद के बीच की केमिस्ट्री को देख इस कपल के शादी की चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। हालांकि अभी तक ऋतिक और सबा ने ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

सबा आजाद और ऋतिक रोशन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कभी-कभी तो सबा एक्टर और उनकी फैमली के संग भी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई देती हैं।
 

Recommended

Loading...
Share