सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ में साउथ एक्टर Jagapathi Babu की हुई एंट्री!

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्माऔर जहीर इकबाल बाहर हो चुके हैं। वहीं अब इस फिल्म में साउथ के एक दिग्गज एक्टर की विलेन के तौर पर एंट्री हुई है। रिपोर्ट की मानें तो साउथ के फेम जगपति बाबू को सलमान ने अप्रोच किया है और वह फिल्म करने के लिए रेडी हो गए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ”सलमान खान एक पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं और कास्टिंग के मोर्चे पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना। फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश इस फिल्म का हिस्सा बने और अब, सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं।”

रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान और उनकी टीम फिल्म में एक आइडल विलेन की तलाश में हैं। ऐसे में उन्हें जगपति बाबू सबसे बेहतर लगे। फिल्म में वह विलेन के रोल में देखे जाएंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अभिनेता जून में हैदराबाद शेड्यूल में टीम में शामिल होंगे।

ख़बरों के मुताबिक  'वो अपनी टीम के साथ बैठे और अपनी पसंद के एक्टर्स को चुना। फिल्म में सबसे पहले पूजा हेगड़े थीं, उसके बाद उनके करीबी दोस्त वेंकटेश थे और अब सलमान को तेलुगु इंडस्ट्री से एक और एक्टर मिल गया है और ये कोई और नहीं बल्कि जगपति बाबू हैं'। इतना ही नहीं सलमान खान ने जगपति बाबू को अपनी फिल्म 'दंबग 3' में भी विलेन का किरदारर ऑफर किया था, लेकिन उस समय वो अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे, तो इसलिए उस फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे पाए थे, लेकिन बताया जा रहा है कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हैं चुके हैं। 

'जब सलमान ने उन्हें इस रोल की पेशकश की, तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया। टीम सलमान और वेंकटेश से लड़ने के लिए फिल्म में एक आइडल विलेन चाहती थी और ऐसा करने के लिए जगपति से बेहतर कोई नहीं है'। इतना ही नहीं सलमान की इस फिल्म में जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम की एंट्री की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों फिल्म में सलमान के भाई का किरदार निभा सकते हैं। वहीं राघव भी सलमान खान के भाई का किरदार निभाएंगे। इससे पहले जहीर इकबाल और आयुष शर्मा का फिल्म में लीड किरदार था, लेकिन जस्सी और सिद्धार्थ पर भी अभी बात फाइनल नहीं है।
 

Recommended

Loading...
Share