अर्जुन -जान्हवी के पापा के अकाउंट से लाखों रूपये निकल गए और उनको पता तक नहीं चला, अब प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने मामला दर्ज कराया है 

By  
on  

खबर है की इन दिनों अर्जुन और जान्हवी के पापा और बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी फिल्म 'NO ENTRY' के सीक्वेल की तैयारी में लगे हैं। वो इतने व्यस्त चल रहे हैं की उन्हें ये तक पता नहीं चला की कब उनके खाते से किसी ने लाखों रूपये उड़ा दिए हैं। जब जानकारी मिली है तो मुंबई पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई है। 

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर बने साइबर क्राइम के शिकार बन गए हैं। बोनी कपूर के लगभग 4 लाख रुपये क्रेडिट कार्ड से चोरी कर लिए गए हैं। जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है। बतादें कि उनके क्रेडिट कार्ड (Credit Card) की जानकारी हासिल करके किसी ने 4 लाख रुपये की चोरी कर ली है। चोरी के मामले को लेकर मुंबई की अंबोली पुलिस ने बुधवार को इन्फोरमेशन टेक्नोलोजी एक्ट की सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 
आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक मार्च के महीने में बोनी कपूर को पता चला कि उनके बैंक खाते से पैसे निकाल लिए गए। इस बारे में उन्होंने बैंक से पूछा तो फर्जीवाड़े की जानकारी मिली। फर्जीवाड़े की मिली जानकारी के बाद बोनी कपूर ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

जांच के दौरान पता चला कि बोनी कपूर से किसी ने क्रेडिट कार्ड की जानकारी नहीं मांगी थी और साथ ही उनके पास कोई फर्जी फोन कॉल भी नहीं आया। मगर अधिकारियों कहना हैं कि उन्हें संदेह है कि किसी ने कार्ड का उपयोग करते समय डेटा प्राप्त किया था। बतादें कि 9 फरवरी को साइबर फ्रॉडने पांच ट्रांजेक्शन कर बोनी के खाते से 3 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर किए। पहले की जानकारी मिली है कि बोनी कपूर के Bank Account से पैसा गुरुग्राम (Gurugram) की एक कंपनी के खाते में गया है।

Recommended

Loading...
Share