सोहेल और अरबाज के लिए खुद को अनलक्की मानते है सलमान खान

By  
on  

'टाइगर जिंदा है' की सफलता ने सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन को दोगुना कर दिया हैं. बॉलीवुड के दबंग खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था. आज भी सलमान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर माने जाते हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में जीतनी सफलता सलमान को मिली है उतनी उनके दोनों भाई सोहैल और अरबाज को नहीं मिली हैं. इस बात को खुद सलमान स्वीकारते हैं. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान ने दोनों भाइयों की असफलता का जिम्मेदार खुद को ठहराया था. सलमान का कहना है, 'हां मैं उनका दुर्भाग्य हूं. जब अरबाज और सोहेल ने फिल्मों में काम करना शुरू किया तब तक मैं दूसरे लेवल में पहुंच चुका था. लोग सोचते थे उन्हें ऐसा कोई रोल देंगे तो मैं बुरा मान जाऊंगा. अगर वो मेरे भाई नहीं होते तो उनका करियर बेहतर होता. हालांकि, वह बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अच्छा कर रहे हैं और उन्हें कोई शिकायत नहीं है.

बता दें, आज भी पूरा खान परिवार एक ही छत के नीचे रहता है. तीनों भाइयों के बीच कभी किसी तरह के अनबन की खबर नहीं आई. एक इंटरव्‍यू में सलमान के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा, ‘हमारे घर में न‍ियम है कि जब आप घर के अंदर आते हैं तो काम और स्‍टारडम को बाहर छोड़कर आना होता है. हमारी परवरिश ऐसे ही हुई है.'

फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान जब अभिनेता से पूछा गया कि सोहेल और अरबाज में से कौन ज्‍यादा अच्‍छा डायरेक्‍टर है तो सलमान खान ने छोटे भाई सोहेल का नाम लिया.

Recommended

Loading...
Share