अचानक कहाँ लापता हो गया है शाहरुख़ खान के बंगले का नया नेम प्लेट ? 25 लाख रूपये है कीमत, फैंस ने ...

By  
on  

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान एक बार फिर एक्टिव हो गये हैं। वह अपनी फिल्मों से पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने बंगले 'मन्नत' की नेमप्लेट बदलवाई थी, जिसके बाद फैंस की भीड़ उनके घर के बाहर जमा हो गई थी और फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थी। शाहरुख के घर 'मन्नत' के बाहर लगी नई नेमप्लेट देखने के लिए फैंस में बेचैनी साफ नजर आ रही थी। अब खबर है कि यह नेमप्लेट अचानक लापता हो गया है। जिससे फैंस में बेचैनी बढ़ गई है। 

पहले आपको बता दें, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के एक फाइन इंटीरियर डिजाइनर है और उन्होंने ही यह नेमप्लेट डिजाइन की है। इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये बताई जा रही है। ऐसे में किसी भी आम इंसान के लिए इतनी महंगी नेमप्लेट अफोर्ड करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन शाहरुख़ के चाहने वालों के लिए इस नेम प्लेट के आगे खड़े होकर तस्वीर खींचवाना एक सपने को पूरा करने जैसा है। शाहरूख खान के फैंस अक्सर उनके घर के बाहर जाकर मन्नत का दीदार करते हैं और शाहरूख के नेम प्लेट के साथ तस्वीरें भी क्लिक करते हैं, लेकिन इस बार फैंस को मन्नत के बाहर इसका नेम प्लेट नहीं दिखा और उन्हें मयूस होकर लौटना पड़ा। दरअसल, मन्नत का ये नेम प्लेट कहीं गायब नहीं हुआ है, बल्कि रिपेयर होने गया है। 

दरअसल मन्नत की नेमप्लेट से एक डायमंड निकल गया था और इस कारण से नेम प्लेट को हटा दिया गया है। हालांकि, नेम प्लेट रिपेयर होने के बाद इसे फिर से गेट के पास लगा दिया जाएगा। शाहरूख खान ने बीते महीने ही मन्नत का नेम प्लेट चेंज किया था। 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' (Dunki) का एलान हुआ था। यह पहली बार है जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी साथ में काम करने जा रहे है। इसके अलवा उनके पास साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म भी है। जसमें वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में शाहरूख ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था। जो फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ है। जो फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख की पहली फिल्म होगी। फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं और यह 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म इस अप्रैल में फ्लोर पर चली गई है, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग बड़े पैमाने पर पंजाब में की जाएगी।

Recommended

Loading...
Share