Break के बाद Anushka Sharma ने शुरू की ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की शूटिंग, एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर कहा- बहुत सारे बलिदानों की कहानी है

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है।

अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी के किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करने के लिए कई महीनों तैयारी की थी और इसके बाद ही उन्होंने शूटिंग शुरू की। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में होगी।

एक्ट्रेस इस फिल्म के 30 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग के लिए यूके के लिए उड़ान भरेगी। चकड़ा एक्सप्रेस में झूलन के प्रेरणादायक सफर को दर्शाया गया है।

अनुष्का ने कहा, चकड़ा एक्सप्रेस बहुत ही खास फिल्म है और वह इसलिए क्योंकि यह बहुत सारे बलिदानों की कहानी है। फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के समय और जीवन से प्रेरित है और और यह कहानी महिला क्रिकेट की दुनिया को लेकर दुनिया की आंखें खोल देगी। जब झूलन ने क्रिकेट खेलने और इसके जरिये अपने देश का नाम रोशन करने का फैसला किया था, उस समय महिलाओं का क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना तक मुश्किल था।

इससे पहले अनुष्का को क्रिकेट के मैदान पर ट्रेन‍िंग ड्र‍िल्स और वार्म अप करते देखा गया। व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउजर, स्पोर्ट्स शूज और सिर पर रेड कैप लगाए, अनुष्का एकदम स्पोर्टी लुक में नजर आईं। नेट के अंदर उन्हें क्रिकेट ख‍िलाड़‍ियों की तरह हाथ में बॉल लेकर प्रैक्ट‍िस करते देखा गया। उनकी ये तस्वीरें साफ बता रही हैं एक्ट्रेस अपने दमदार कमबैक में वे कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। 

झूलन गोस्वामी को भारतीय मह‍िला क्रिकेटर्स में सबसे महान ख‍िलाड़‍ियों में से एक माना जाता है। उनके नाम वन डे इंटरनेशनल्स में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है। झूलन ने साल 2002 में फास्ट बॉलर के तौर पर अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। पिछले 20 सालों में उन्होंने 274 गेम्स खेले हैं। अंतराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर देश का नाम रोशन करने वाली झूलन की कहानी अब चकड़ा एक्सप्रेस के जर‍िए पूरी दुन‍िया देखेगी।
 

Recommended

Loading...
Share