जून में मूसे की हवेली से ही निकलने वाली थी सिद्धू मूसेवाला की बारात आज घर से निकलेगा जनाज़ा, बेहद टाइट की गई है सुरक्षा 

By  
on  

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) जो एक फेमस पंजाबी सिंगर रहा और फिर राजनीति में भी कदम रखा, उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हादसा उस वक्त हुआ जब वो अपने चचेरे भाई और एक देस्त के साथ जीप में कहीं जा रहे थे। सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली है। आज उनका अंतिम संस्कार उनके ही गाँव में किया जाएगा। दूर-दूर से उनके प्रशंसक गांव पहुंचे हैं। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। 

सिद्धू मूसेवाला का शव उनके पैतृक गांव पहुंच गया है। मौके पर उनके हजारों प्रशंसक मौजूद हैं। कुछ ही देर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

वहीँ शायद किसी को इस बात की खबर नहीं इसी साल जून महीने में ही सिद्धू मूसे वाला की शादी भी होने वाली थी। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला जून में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। उनकी सगाई संगरूर के भवानीगढ़ उपखंड के सरघेरी गांव की एक लड़की से हुई थी, जो वर्तमान में कनाडा में बस गई हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां चल रही थीं और लड़की शादी के लिए कनाडा से संगरूर पहुंच चुकी थी। 

11 जून, 1993 को जन्मे मूसेवाला जन्मदिन पर कार्यक्रम की तैयारी कर रहे थे। उनकी शादी तय हो गई थी। इसके लिए निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे थे। पिछले दिनों एक साक्षात्कार में मां चरणजीत कौर ने खुद इसकी पुष्टि की थी और इसे प्रेम विवाह बताया था। बताते हैं कि सिद्धू अपनी मां के बेहद करीब थे। मां सिद्धू की शादी की तैयारियां भी कर रही थीं। अब बेटे की हत्या से मां बिल्कुल टूट गई हैं। जनवरी में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने कहा था कि उनका बेटा शादी करने वाला है। यह भी बताया गया था कि यह एक लव मैरिज होने जा रही है।

Recommended

Loading...
Share