EXCLUSIVE : कॉन्सर्ट के बीच ही बिगड़ने लगी थी सिंगर केके की तबियत, होटल पहुँचते ही गिर पड़े थे- सामने आया आखिरी वीडियो 

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) का निधन हो गया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने से हुआ है। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया था। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे। इसके बाद सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया।  

अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक़ कॉन्सर्ट के बीच ही सिंगर केके की तबियत बिगड़ने लगी थी। उन्हें सीने में दर्द और बहुत ज़्यादा गर्मी लगाने लगी थी। जिसके बाद आयोजक तुरंत उन्हें वहां से लेकर निकल गए थे। पहले तो आयोजकों को ये लगा की ऑडोटोरियम में बहुत ज़्यादा भीड़ की वजह से सिंगर केके की तबियत ख़राब हो गई है।  उन्हें करीब 8 बजे के आस पास निकाला गया। आयोजकों ने उन्हें सीधे डॉक्टरों के पास चलने को कहा तो केके ने कहा वो होटल जाकर आराम करना चाहते हैं। शायद वो नहाकर थोड़ा सो जाएंगे तो बेहतर महसूस करेंगे। 

उनके साथ कार में मौजूद लोगों ने बताया की पूरे रास्ते वो काफी परेशान से लग रहे थे और जैसे ही होटल पहुंचे, उन्हें सीने में तेज़ दर्द हुआ। जिसके बाद खुद केके ने उन्हें अस्पताल ले जाने को कहा तब उन्हें CMRI अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद होटल के कुछ लोगों की मदद से ही कुछ किलोमीटर  दूर CMRI अस्पताल लेकर जाया गया। रास्ते में के के पूरी तरह बेसुध थे। वहां डॉक्टर ने सिंगर को मृत घोषित कर दिया। 

अब एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे उन्हें कंसर्ट से बाहर जाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में भी के के काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। 

 

केके के निधन की खबर सुनने के बाद ममता बनर्जी सरकार के मंत्री अरूप विश्वास अस्पताल पहुंचे।  उन्होंने बताया कि केके का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।  उन्होंने बताया कि इस दुखद घटना की जानकारी सिंगर की पत्नी और बेटे को दे दी गई है।  दोनों 1 जून को कोलकाता पहुंचने वाले हैं।  अरूप विश्वास ने कहा कि मैं यहां परिवार को हर संभव मदद करने के लिए हूं। 

Recommended

Loading...
Share