सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने भी माना है सलमान खान को है बड़ा खतरा, बढ़ाई गई है सुरक्षा- टीम के हर शख्स की जानकारी मांगी गई 

By  
on  

'सलमान खान को मारेंगे, करेंगे तो पता लग जायेगा', जब पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी तो इसे किसी ने भी ज़्यादा गंभीरता से नहीं लिया था। लेकिन पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई है। मोसेवाला हत्याकांड में उसी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है जिसने कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को सरेआम धमकी दी थी। 

अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ख़ुफ़िया एजन्सियों के अलर्ट के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनकी सुरक्षा में मुंबई में मुंबई पुलिस ने एक और लेयर जोड़ा है। सूत्रों की मानें तो इसमें पांच से छ लोग सादे लिबास में होंगे जो पूरे समय सलामन के इर्द गिर्द मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं उनके निजी सुरक्षा से जुड़े लोगों को भी पुलिस ने कई सारे गाइडलाइंस दिए हैं। मुंबई पुलिस सलमान की सिक्योरिटी का रिवियु सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मिले एक सीक्रेट इंटेल के बाद उठाया गया है। अब सलमान के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ मुंबई पुलिस के आधा दर्जन सिपाही भी रहेंगे। 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "हमने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई है। पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए उनके अपार्टमेंट के आसपास मौजूद रहेगी कि राजस्थान से गिरोह कोई हरकत न करे।"

साल 2021 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाला वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वो खुले आम सलमान को धमकियाँ दे रहा था। लॉरेंस ने ये बातें तब कही थी जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की कस्टडी में था। वीडियो में लॉरेंस और उसके साथ संपत नेहरा भी था। वही संपत नेहरा जिसने  सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी। लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

Recommended

Loading...
Share