रणबीर कपूर का खुलासा, इस वजह से नहीं मनाएंगे नया साल

By  
on  

कुछ दिन पहले पीपिंग मून.कॉम ने आपको बताया था एक्टर रणबीर कपूर इस बार नए साल का जश्न नहीं मनाएंगे. हम अब भी अपनी बात पर बने हुए हैं. पपिंग मून.कॉम के सोर्सेज का कहना है कि नए साल पर अभिनेता काम करेंगे. सवाल उठता है कि अगर रणबीर पार्टी नहीं करेंगे तो जा कहां रहे हैं तो आपको बता दें कि 'जग्गा जासूस' एक्टर इजराइल जा रहे हैं.

रणबीर इजराइल किसी सीक्रेट क्रश के साथ नहीं बल्कि अपने अपने करीबी दोस्त और 'ये जवानी है दीवानी' और 'वेक अप सिड' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ जा रहे हैं.

नए साल पर जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड जश्न में डूबा होगा वहीं दूसरी तरफ अयान और रणबीर इजराइल में क्या करेंगे. दरअसल, अयान और रणबीर एक बार फिर अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के साथ वापसी कर रहे हैं. इजराइल में वो फिल्म के सेट पर काम करेंगे.

पिछली फिल्मों के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर अलग रूप में दिखाई देंगे. फिल्म की तैयारी पहले से शुरू करने के पीछे माना जा रहा है कि शूटिंग से पहले रणबीर खुद को पूरी तरह तैयार करना चाहते हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन कर रही हैं और इस फिल्म से अभिनेता अपनी करियर की गाड़ी को पटरी पर लाना चाहते हैं.

Recommended

Loading...
Share