निधन के बाद. केके का आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’ हुआ रिलीज, सुनकर भावुक हुए फैंस - कहा आप बहुत याद आएंगे 

By  
on  

मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) की बीते 31 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अब उनके निधन के छह दिन बाद उनका आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’ रिलीज हो गया है। यह गाना श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’का है।

‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’के इस गाने को मशहूर गीतकार गुलजार साहब ने लिखा है और पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता पर फिल्माया गया है। केके ने 12 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम पर रिकॉर्डिंग स्टूडियो की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो गुलजार साहब और श्रीजीत मुखर्जी के साथ दिख रहे थे।

श्रीजीत मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि केके का ये गाना लोगों का दिल छू लेगा। अब फैंस भी इस गाने को सुनकर केके को याद कर भावुक हो रहे हैं। आपको बता दें कि 31 मई को केके का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

 

शेरदिल द पीलीभीत सागा कब होगी रिलीज?

‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बनाया है, जो भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट और मैच कट प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के एक साथ आने से बनी है। यह 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड गायक केके का नजरूल मंच में एक म्यूजिक कार्यक्रम में प्रदर्शन के बाद तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि उनकी उम्र 53 साल थी। 

1999 में रिलीज किया था केके ने पहला एलबम
केके ने 1999 में अपना पहला एलबम पल रिलीज किया था। सिंगर- म्यूजिशियन ने कई सुपरहिट गाने बॉलीवुड को दिया। जिसमें तड़प तड़प (हम दिल दे चुके सनम), क्या मुझे प्यार है (वो लम्हे), ओ मेरी जान (लाइफ इन ए… मेट्रो) दस बहाने (दस), बीते लम्हें (द ट्रेन), आंखों में तेरी (ओम शांति ओम), तू ही मेरी शब है (गैंगस्टर), और तूने मारी एंट्रियां (गुंडे) शामिल है। 

Recommended

Loading...
Share