'जवान' की एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में शामिल होने ख़ास अंदाज़ में पहुंचे हैं किंग खान शाहरुख़, सिलवाई है ख़ास शेरवानी भी

By  
on  

दक्षिण भारत की सबसे बड़ी एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही शादी के बंधन में बांधने जा रहीं हैं। वो अपने डायरेक्टर बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ सात फेरों के साथ सात जन्मों के लिए एक हो जाएंगे। इस ख़ास शादी में देश विदेश से कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली है। लेकिन मेहमानों में एक नाम बेहद ख़ास है। ये नाम है किंग खान शाहरुख़ का जो अपनी 'जवान' की को-स्टार नयनतारा की शादी में शामिल होने पहुंचे हैं। बाकायदा इस शादी में शामिल होने के लिए शाहरुख़ ने ख़ास तैयारी भी की है। जिसकी झलक उनकी मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियां शिकरत करेंगी जिसमें रजनीकांत, कमल हासन, थलापति विजय से लेकर चिरंजीवी का नाम सामने आ रहा हैं। 

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और बॉयफ्रेंड डायरेक्टर विग्नेश शिवन आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। नयनतारा की शादी चेन्नई के पास महाबलिपुरम में हुई है। यहां एक रेसोर्ट बुक किया गया है, जहां एक्ट्रेस की शादी धूमधाम (Nayanthara South Indian Wedding) से की जा रही है. बताया जा रहा है कि अब नयनतारा और विग्रेश रिसेप्शन पार्टी ( Wedding Reception Party) भी देंगे जो कि 10 जून को रखी गई है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड से के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक, नयनतारा और विग्नेश की शादी की गेस्ट लिस्ट में बड़े बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। 

नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को भी आमंत्रित किया था। इस दौरान सोशल मीडिया पर कपल की सीएम संग एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी, इस तस्वीर में वे उन्हें शादी में इनवाइट करते दिख रहे हैं। उस वक्त उनके साथ एक्टर और नेता उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद थे। 

 

Recommended

Loading...
Share