Salman Khan को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, राजस्थान का विक्रम निकला मास्टरमाइंड 

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को खत के ज़रिये धमकी देने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस उस शख्स तक जा पहुंची है जिसने सलमान खान पर हमले की प्लानिंग की थी। दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है की इस पूरी साज़िश के पीछे का मास्टरमाइंड हनुमानगढ़ राजस्थान का रहने वाला विक्रम बराड़ है। उसी ने सलमान के पिता तक ये धमकी भरा खत पहुँचाया था। इसके साथ ही जांच में जुटी पुलिस ने दबंग खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत से जुड़े दो संदिग्ध आरोपी के नाम का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने बताया है जिन दो लोगों की शिनाख्त हुई है इनके नाम सूरज और आमसा हैं। दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं और ये तीन लोग राजस्थान के जालोर के रहने वाले हैं। ख़ास तौर पर राजस्थन से मुंबई ये तीनों सलमान को धमकी देने पहुंचे थे। ये तीनों हनुमानगढ़ से मुंबई पहुँचने के पहले कल्याण में रुके थे फिर एक सुबह धमकी भरा खत छोड़कर वहां से निकल गए। 

मुंबई क्राइम ब्रांच भी इस पूरे मामले की जांच कर रही है और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ भी कर रही है। सूत्र बताते हैं की उसके ही कहने पर सलमान खान को धमकी दी गई थी। उसके साथी विक्रम बराड़ के कहने पर यह धमकी दी गई। फिलहाल विक्रम बराड़ उसके साथी और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोली बराड़ के साथ इस समय कनाडा में है। 

पूछताछ में खुलासा हुआ की विक्रम ने सलमान खान को धमकी देने के लिए तीन लोग भेजे थे। तीनों सबसे पहले सौरभ महाकाल से मिले और वहीँ से सब बांद्रा पहुंचे थे। फिर खत रखकर वहीँ आस पास घूम रहे थे। वो देखना चाहते थे की सलीम खान को जब खत मिलता तो है तो कैसे रियेक्ट करते हैं। सब उनके प्लान के मुताबिक हुआ खत मिलते ही सलीम खान घबरा गए थे और सीधे घर चले गए थे। मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब छह घंटे पूछताछ की जिसमें उसने बताया कि गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को धमकी दी थी। 

विक्रमजीत सिंह बराड़ कभी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल का करीबी था, लेकिन आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद वह लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़ गया। 

Recommended

Loading...
Share