Shraddha Kapoor के भाई सिद्धांत कपूर बैंगलोर पुलिस की गिरफ्त में, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर एक बार फिर मुश्किल में हैं। बैंगलोर पुलिस ने शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत को बैंगलोर के एक पब से हिरासत में लिया है। आरोप है की सिद्धांत रेव पार्टी में न सिर्फ शामिल हुए बल्कि उन्होंने ड्रग्स भी लिया था। सूत्र बताते हैं की इसकी पुष्टि भी मेडिकल जांच में हुई है। जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप के चलते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और  उसके साथ 5 और लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है। 

पुलिस की मानें तो एक्टर सिद्धांत कपूर को रविवार रात को ही बैंगलोर पहुंचे थे और वहीँ से इस ड्रग्स पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे। पुलिस को टिप मिली थी की शहर के एक पॉश पब में कुछ लोग पार्टी में ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। इसी जानकारी के बिनाह पर ये कार्रवाई की गई। पुलिस ने बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में कई लोगों के नमूने भेजे जिसमें छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई टेस्ट में पॉजेटिव पाये गए। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि ये स्पष्ट नहीं है कि वो ड्रग्स का सेवन कर पार्टी में आए या होटल में उसका सेवन किया था। 

ये कोई पहला मामला नहीं है जहाँ सिद्धांत कपूर का ड्रग्स सेवन में नाम आया हो। इससे पहले भी कई baar सिद्धांत ड्रग्स मामले में फंस चुके हैं। कुछ साल पहले मुंबई पुलिस ने उन्हें कुछ आईपीएल क्रिकेटरों के साथ जुहू में हुई एक पार्टी के दौरान उनको पुलिस ने अरेस्ट किया था। सिद्धांत उस दौर में डीजे हुआ करते थे। साल 2008 में हुई इस पार्टी में वो सम्मलित हुए थे जहां पर काफी मात्रा में एमडीएमए और कोक का इस्तेमाल हुआ था। उसी पार्टी में एक्टर आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली भी सिद्धांत के साथ मौजूद थीं। सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट भी किया गया था। उन्होंने कहा था कि ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आने के कारण पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था। 

साल 2020 में, श्रद्धा कपूर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी एक ड्रग जांच में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था। एनसीबी जांच दल ने राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले और बॉलीवुड-ड्रग्स सांठगांठ के संबंध में उसका बयान दर्ज किया था। 

सिद्धांत ने इसके बाद फिल्म शूटआउट एट वडाला और अग्ली जैसी फिल्मों में काम भी किया था। वो एमएक्स प्लेयर की भौकाल सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। 
 

Recommended

Loading...
Share