PeepingMoon Exclusive: पहली बार रोमांटिक एक्शन थ्रिलर में साथ काम करेंगे टाइगर श्रॉफ और शशांक खेतान, 'बेधड़क' के बाद भी हाँथ में है कई फिल्में 

By  
on  

जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट के साथ 'धड़क' बनाने वाले डायरेक्टर शशांक खेतान इन दिनों अपनी अगली फिल्म बेधड़क के रिलीज़ का काम पूरा करने में जुटे हैं। शशांक द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी करण जौहर हैं और इस बार भी उन्होंने अपनी फिल्म में तीन नए चेहरों को बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च किया है। अब खबर है की बेधड़क के बाद शशांक अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटे हैं। PeepingMoon.com सूत्रों जो जानकरी मिली है उसके मुताबिक शशांक इस बार एक्शन रोमंटिक ड्रामा पर काम करने वाले हैं और उनकी इस फिल्म में पहली बार उनके साथ एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ काम करेंगे। हालाँकि ये अब तक साफ़ नहीं हैं की शशांक की इस फिल्म का प्रोड्यूसर कौन होगा। लेकिन सूत्र बताते हैं की शशांक की इस फिल्म का स्क्रिप्ट काफी अच्छा है तो हो सकता है की करण जोहर का Dharma Productions ही प्रोड्यूस करे। 

ये पहली बार होगा की शशांक सिर्फ रोमांटिक नहीं बल्कि एक्शन भी करेंगे। फिलहाल शशांक अपनी अगली फिल्म बेधड़क को ख़त्म करने में लगे हैं। इस फिल्म को भी करण ने ही प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शनाया कपूर के अलावा करण जौहर ने दो नए चेहरों को बॉलीवुड में रूबरू कराया है। इनमें एक हैं लक्ष्य और दूसरे गुरफतेह परजादा। धर्मा प्रोडक्शंस ने इन तीनों का परिचय कराने वाले पोस्टर्स के साथ फिल्म के तीन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए थे। फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर साफ है कि ये कहानी भी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह  होगी जिसमें एक हसीना के लिए दो हीरो में जंग होती है। 

करण ने लॉन्च किए हैं ये सितारे

करण जौहर को बॉलीवुड की लॉन्चिंग मशीन कहा जाता है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को उन्होंने लॉन्च किया और फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उन्होंने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च किया। इसके बाद 'धड़क' में उन्होंने श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्ट को लॉन्च किया। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को 'धड़क', हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्ट करने वाले शशांक खेतान निर्देशित करेंगे। 

 

Recommended

Loading...
Share