जल्द शुरू होगी अक्षय कुमार -टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां', निर्देशक ने कहा बंद होने की खबर महज़ अफवाह 

By  
on  

जब से ये खबर आई थी की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में साथ नजर आने वाले हैं तो दोनों के फैंस इसे लेकर बेहद खुश थे। खबर है की कि अक्षय और टाइगर की ये फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म बिग बजट ड्रामा फिल्म हो सकती है। ये भी खबर है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का प्रॉडक्शन कॉस्ट करीब 120 करोड़ रुपये के आस-पास बताया जा रहा था। इस बीच किसी ने ये अफवाह फैला दी की फिल्म फिलहाल बंद हो गई है। 

अब फिल्म के निर्माता-निर्देशक अली अब्बास ने इस बात का खंडन किया है और इसे कोरी अफवाह बताया है। एक रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक अली अब्बास ने कहा है कि फिल्म के बंद होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। यह फिल्म अपने ट्रैक पर है और इसके प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।
निर्देशक के मुताबिक इस तरह की बड़ी फिल्म के लिए अच्छी तैयारी करनी पड़ती है। इन तैयारियों के बाद इस साल के अंत या अगले साल के शुरुआत में लंदन में इसकी शूटिंग शुरू होगी और फिल्म 2023 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

फिल्म के निर्माता निदेशक अली अब्बास ने ये भी कहा की वो लंबे समय से दो अभिनेताओं के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। उनके पास स्क्रिप्ट थी, लेकिन दो हीरो नहीं थे। आखिर में उन्हें फिल्म के लिए अक्षय और टाइगर मिले। यह पहला मौका होगा, जब अली दो अलग-अलग पीढ़ियों के दो अभिनेताओं को निर्देशित करेंगे। 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' आई थी। हालांकि, खबर है कि अली ने इस फिल्म के लिए बिल्कुल नई कहानी लिखी है।

Recommended

Loading...
Share