ऐक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में दर्ज हुआ ₹1.99 करोड़ की धोखाधड़़ी और धमकी देने का मामला 

By  
on  

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने धमकी और धोखधड़ी का मामला दर्ज किया है। ये मामला मुंबई के ओशिवारा थाने में दर्ज किया गया है। आरोप है की एक्टर करणवीर बोहरा समेत छह लोगों के खिलाफ 2.5% ब्याज पर पैसा लौटाने का वादा कर 40-वर्षीय महिला से ₹1.99 करोड़ की धोखाधड़ी किया गया है। बकौल पुलिस, महिला का दावा है कि जब उसने अपनी रकम मांगी तो बोहरा और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने गोली मारने की धमकी दी।

अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जब उसने करणवीर और उसकी पत्नी तजिंदर से पैसे मांगे तो उन्होंने जवाब देना तक बंद कर दिया। और तो और जब वो उनसे मिली और अपने पैसे वापस मांगे तो दोनों ने उन्हें गोली मारने तक की धमकी दी है। शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने आगे की तहकीकात शुरू कर दी है। 

करणवीर बोहरा हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे। जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वो पूरी तरह से कर्ज में डूबे है और उनपर कई केस भी चल रहे है। उन्होंने यह भी बताया था कि वो जो भी काम कर रहे है। वो सिर्फ उधार लिए रुपयों को लौटने के लिए कर रहे है। अभिनेता ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर उनके जगह कोई और होता तो वह सुसाइड कर लेता।

Recommended

Loading...
Share