फंदे से लटकती मिली एक और एक्ट्रेस की लाश, मौके पर पुलिस को मिले कई सुराग -ख़ुदकुशी या क़त्ल जल्द आएगा सामने 

By  
on  

मुंबई के चकाचौंध से हज़ारों किलोमीटर दूर से एक और बेहद चौंकाने वाली और दुखद खबर सामने आ रहीं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक और नाम हमेशा के लिए गुमनामी में चला गया। खबर ओड़िया फिल्म इंडस्ट्री से है जहाँ 23-वर्षीय टीवी ऐक्ट्रेस का शव उसके घर में पंखे से लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ओड़िया टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने आत्महत्या कर ली है। उनकी लाश राजधानी भुवनेश्वर स्थित घर पर मिला है। ऐक्ट्रेस के पिता ने लिव-इन पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 10: 30 बजे उनका शव पंखे से लटका मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एक्ट्रेस के घर से सुसाइड नोट भी मिला है।श्मिरेखा ओझा भुबनेश्वर के नायापल्ली इलाके में रेंट पर रहती थीं। इसी घर में उन्होंने आत्महत्या की है।  पुलिस को उनके घर से एक सूइसाइड नोट भी बरामद हुआ है। खबरों की मानें तो नोट में कहा गया है कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। हालांकि एक्ट्रेस के इस कदम के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि रश्मिरेखा के पिता ने अपनी बेटी के लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

रश्मि के पिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें यक़ीन नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी ने ख़ुदकुशी की है। पुलिस को बॉयफ्रेंड रहे संतोष पात्रा से पूछताछ करना चाहिए। कुछ तो ऐसा है जो बॉयफ्रेंड रहे संतोष पात्रा छुपा रहा है। मेरी बेटी ने ख़ुदकुशी की है तो इस तत्काल हमें बताना चाहिए लेकिन इसने ऐसा नहीं किया। बहुत बार कॉल करने के बाद  संतोष ने ही रश्मिरेखा की मौत की खबर हमें दी। हमें मकानमालिक से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेट दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजहों का खुलासा होगा। वहीं एक्ट्रेस के पिता का कहना है कि - 'शनिवार को उन्होंने हमारी कॉल्स का जवाब नहीं दिया। इसके बाद संतोष ने ही रश्मिरेखा की मौत की खबर हमें दी। हमें मकानमालिक से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। हमें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था।' रश्मिरेखा ओझा उड़िया सीरियल 'केमिती कहिभी कहा' से मशहूर हुई थीं। 

Recommended

Loading...
Share