पत्नी सामंथा से अलग होने के बाद एक बार फिर प्यार में है सुपरस्टार नागा चैतन्य, ‘मेड इन हेवन’ की एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को कर रहे हैं डेट 

By  
on  

दक्षिण भारत के सुपर स्टार पिछले दिनों अपनी पत्नी सामंथा रुथ से अलग होने को लेकर खूब चर्चा में रहे। दोनों ने अलग अलग अपने फैंस को ये जानकरी दी थी की वो आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहे हैं। अब खबर है की महीनों बाद नागा एक बार फिर से प्यार में हैं। ख़बरों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा के एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों को बॉलीवुड शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ उनके नए घर में देखा गया है। जिस तरह से दोनों साथ साथ थे उसके बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा की दोनों एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय कर रहे हैं। 

नागा चैतन्य ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक सुंदर प्रापर्टी खरीदी है, जो अब निमार्णाधीन है। कथित तौर पर दोनों नागा चैतन्य और शोबिता पहली बार वहीँ साथ साथ स्पॉट किये गए थे। नागा ने घर से जुड़े सारे जानकरी शोभिता से बांटी और फिर कुछ घंटों साथ रहने के बाद एक ही कार में दोनों साथ चले गए।

इसके बाद से इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि दोनों के बीच में प्यार पनप रहा है। हालांकि नागा उन अभिनेताओं में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी को कैमरे के सामने लाना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। अब नागा चैतन्य और शोभिता के बीच वाकई कुछ पक रहा है या फिर दोनों एक-दूसरे की कंपनी में दोस्ती के मजे ले रहे हैं, ये तो समय आने पर ही पता चल पाएगा। 

दरअसल अभिनेत्री सामंथा के फोलोवर्स ने माना कि शोभिता के साथ नागा चैतन्य का संबंध उनके अलगाव का कारण था, जबकि नागा चैतन्य के प्रशंसक इस बात पर जोर देते हैं कि ऐसा नहीं है।सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले अक्टूबर 2021 में सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की।

Recommended

Loading...
Share