Anu Kapoor के साथ हुई लूट-पाट, कहा – गुस्से में कहा फ्रांस में एक नंबर के जेव कतरे… iPad, क्रेडिट कार्ड और कैश सब ले उड़े फ्रांसीसी चोर

By  
on  

बॉलीवुड के  मशहूर एक्टर अनु कपूर अभी फ्रांस टूर पर हैं। उन्होने वहां से अपना एक्सपीरियंस साझा (Anu Kapoor) किया है और उन्होने कहा है कि यहां एक नंबर के “जेब कतरे, मक्कार और चोर हैं।”

उन्होने जाने वाले लोगों को भी एलर्ट किया है और कहा है कि अगर आप लोग भी वहां जाते हैं तो बहुत ही सावधानी से जाएं वरना आपके साथ भी ऐसी घटना हो सकती (Anu Kapoor) है। दरअसल, अनु कपूर ने वीडियो शेयर कर कहा, “डिजॉन विले, पेरिस के पास जो जगह है, फ्रांस में वहां पर समान चड़ा (Anu Kapoor) रहे थे, आए कुछ लोग हेल्प करने के लिए मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

उसमें बहुत सारा स्विस-फ्रैंक कैश रखा हुआ था, यूरो कैश रखा हुआ था, मेरा iPad था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब भी आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना, एक नंबर के जेब कतरे, मक्कार और चोर लोग हैं।”

वीडियो में अनु कपूर ने आगे कहा, “अभी पेरिस पहुंचकर मैं पुलिस में कंप्लेंट लिखाऊंगा। यहां के रेलवे वालों ने सपोर्ट किया कि वो मेरे साथ चलके थोड़ी हेल्प करेंगे। तो आप जरा ध्यान रखिएगा, कभी फ्रांस आएं तो चोरों से सावधान रहें, बहुत होशियारी बरतें।

मेरे साथ बहुत बड़ी ट्रेज्डी हो गई है, थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास मौजूद है। लेकिन, मेरा क्रेडिट कार्ड चला गया, सारा कैश चला गया। मैंने सोचा कि मैं आपको आगाह कर दूं, चेतावनी दे दूं कि फ्रांस में जब घुसो तो बहुत होशियारी के साथ, क्योंकि यहां एक नंबर के चोर, मक्कार और जेब कतरे, यहां भरे पड़े हैं।”

Recommended

Loading...
Share