कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म जुग-जुग जियो’ की रिलीज पर रांची कोर्ट ने ‘रोक लगाने से किया इनकार

By  
on  

मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की जुग जुग जियो फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से कोर्ट ने इनकार कर दिया है। रांची कमर्शियल कोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को AJC-3 मनोज चंद्र झा की अदालत ने खारिज कर दिया। अब 24 जून को करण जौहर की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की कहानी पर याचिकाकर्ता लेखक विकास सिंह चोरी का आरोप लगाकर कोर्ट में कंप्लेन केस दायर किया गया था और अदालत से रिलीज पर रोक लगाने की गुहार लगायी थी। विशाल सिंह ने फिल्म निर्माता कारण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायतवाद का मुकदमा दायर किया था।

विशाल सिंह ने करण जौहर पर फिल्म की स्क्रिप्ट की चोरी का आरोप लगाया था। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में कंप्लेन केस दायर किया था और अदालत से रिलीज पर रोक लगाने की गुहार लगायी थी। विशाल सिंह ने फिल्म निर्माता कारण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायतवाद का मुकदमा दायर किया था।

प्रार्थी विशाल सिंह का कहना है कि उन्होंने अपनी कहानी जिसका नाम बन्नी रानी है पहले करण जौहर को भेजी थी। करण जौहर ने उनकी कहानी और स्क्रिप्ट को पढ़कर लौटा दिया था। इस कहानी के बारे में उन्होंने कहा था कि यह उनके काम की नहीं है। विशाल का कहना है कि उन्हें लगा कि उनकी कहानी को जगह नहीं मिली, लेकिन करण जौहर की नई फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसे देखने के बाद यह पता चला कि यह तो उनकी ही कहानी को चुरा लिया गया है। उसके बाद उन्होंने रांची सिविल कोर्ट में याचिका दायर की।

 

Recommended

Loading...
Share