Shamshera Trailer: डकैत शमशेरा बनकर सबको बचाएंगे रणबीर कपूर, अब तक के सबसे खतरनाक लुक में नज़र आ रहे हैं Sanjay Dutt

By  
on  

आखिरकार बड़े लंबे इंतज़ार के बाद रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा (Shamshera) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्टर किया है और खानी आदित्य चोपड़ा ने लिखी है। शमशेरा अगले महीने 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा फिल्म में वाणी कपूर  (Vani Kapoor) लीड एक्ट्रेस हैं। 2 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में ताबड़तोड़ एक्शन, थ्रीलर और इमोशन देखने को मिला। ट्रेलर के आखिर में एक राज पर से भी पर्दा उठाया गया है, जिसे देखकर कोई भी चौंक सकता है। वहीं, ट्रेलर में रणबीर का लुक एकदम डिफरेंट है। बता दें कि वे फिल्म संजू के बाद धमाकेदार वापसी कर रहे है। 2018 के बाद शमशेरा उनकी पहली फिल्म, जो रिलीज होने जा रही है। 

फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का किरदार एक डकैत का है। ट्रेलर में दिखता है कि ये डकैत कभी लंबे बालों और दाढ़ी के साथ तो कभी बिना दाढ़ी के दिखता है। ट्रेलर में शमशेरा अमीरों को लूटता नजर आता है। धन्नासेठों की अंग्रेज अफसर के सामने विनती और फिर क्रूर दरोगा शुद्ध सिंह का शमशेरा की नकेल कसने का बीड़ा उठाना भी लोगों को भाता है लेकिन ट्रेलर का हाईलाइट प्वाइंट इसके आखिर में आता है। जब इस बात से परदा उठता है कि फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल है।

शमशेरा का ट्रेलर
फिल्म शमशेरा का ट्रेलर काफी धांसू और एक्शन सीन्स से भरा पड़ा है। रणबीर कपूर जहां डकैत के रोल में नजर आ रहे है वहीं, संजय दत्त एक खतरनाक दरोगा के किरदार में नजर आ रहे है। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस भी दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों और बहती नदी के बीच लोगों पर हो रहे अत्याचार से। इसमें बैकग्राउंड में आवाज आती है- ये कहानी है उसकी जो कहता था गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं। आजादी छिननी पड़ती है। ये कहानी है शमशेरा की। फिक दिखाते है हजारों की संख्या में दौड़ते घोड़े और अपने साथियों के साथ शमशेरा को। इसके बाद दिखाया है लूटपाट, एक्शन, इमोशन और रणबीर-वाणी के बीच लव कैमिस्ट्री। बता दें कि फिल्म में रणबीर में एक ऐसे बागी का रोल निभाया है, जो गरीबों की मदद करने अमीरों को लूटता है। ट्रेलर के आखिर में ये सस्पेंस भी खोला गया है कि फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आएंगे। 

यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ दिखाया गया है। इससे पहले रणबीर ने संजय की बायोपिक संजू में काम किया था, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। संजू में अपने किरदार को रणबीर द्वारा निभाते देख संजय ने उनकी जमकर तारीफ की थी। बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो रही है। वहीं, बात संजय दत्त की करें तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। 
 

Recommended

Loading...
Share