अनु कपूर ही नहीं मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता का भी फ्रांस में चोरों ने उड़ा लिया था पर्स, खुद बताई पूरी बात 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अनु कपूर जो इन दिनों यूरोप के दौरे पर हैं ने बताया था की कैसे पेरिस के पास डिजॉन विले में उनका बैग चोरी हो गया है। इंस्टाग्राम पर  अन्नू ने एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। वीडियो में अनु कपूर ने बताया था की कैसे चढ़ते समय कुछ लोग उनका सामान लेकर उनकी मदद करने आए थे। और उसी का फायदा उठाते उनका एक बैग चुरा लिया था। उनके उस बैग में  नकदी, आईपैड, डायरी और क्रेडिट कार्ड रखा था। उन्होंने फ्रांस की यात्रा करने वाले लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी भी दी थी। फ्रांस में चोरी की घटना से जुडी एक और जानकारी सामने आई है। 

मशहूर फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी बताया है की अनु कपूर अकेले नहीं हैं जिनके साथ ऐसा कुछ हुआ है। बल्कि वो भी ऐसी घटना का शिकार हो चुके हैं। हंसल मेहता ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घट चुकी है। हंसल मेहता ने अपना अनुभव एक ट्वीट के जरिए शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि 'मैंने अन्नू कपूर सर का एक वीडियो देखा जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके कीमती सामान को फ्रांस में लूट लिया गया था। कुछ इसी तरह का मेरा भी एक्सपीरिएंस है। उन्होंने बताया की इसी तरह फ्रांस के Louvre  म्यूजियम में मेरा पर्स चोरी हो गया था और मेरा कैश। उनके उस पर्स के साथ उनका डेबिट, क्रेडिट कार्ड सब चला गया था'। 

हंसल ने आगे लिखा, 'मेरे साथ मेरी दो छोटी बच्चियां भी थी। मैंने फिर अपनी पत्नी को कॉल किया और बताया कि मेरे साथ क्या हुआ है। उससे मैंने कहा कि मुझे कुछ पैसे दे दो, जिससे मैं वापस आ सकूं। घबराहट और डर की वजह से मेरी पूरी फैमिली वैकेशन बर्बाद हो चुकी थी। मैंने फिर कार्ड्स को ब्लॉक करवाया'। डायरेक्टर हंसल मेहता ने बताया कि कैसे उन्होंने चोर को कामयाब नहीं होने दिया। उनके मुताबिक, पर्स में शायद ही कुछ कैश था। कार्ड्स भी ब्लॉक करवा दिए गए थे। मॉरल ऑफ द स्टोरी यह है कि जब फ्रांस जाएं तो इस तरह की लूट से सावधान रहें। इंडिया को तो बिना मतलब ही बदनाम किया जाता है। 

Recommended

Loading...
Share