चिन्मयी श्रीपदा को उनके इंस्टाग्राम पर कुछ लोग अपना प्राइवेट पार्ट की तस्वीरीं भेज रहे थे, शिकायत करने उनका ही इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट किया

By  
on  

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा  का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है, जिसकी वजह काफी हैरान करने वाली है। चिन्मयी श्रीपदा ने कहा है कि उन्हें बीते कुछ वक्त से इंस्टाग्राम पर पुरुष सोशल मीडिया यूजर्स अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भेज रहे थे। ऐसे में जब उन्होंने इसकी शिकायत इंस्टाग्राम से की तो उनका ही अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद चिन्मयी श्रीपदा के फैन्स नाराज नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की पॉलिसी पर सवाल उठा रहे हैं। 

याद दिला दें कि हाल ही में चिन्मयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था। चिन्मयी श्रीपदा और राहुल के ट्विन बच्चों के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसके एक ही दिन बाद उनका इंस्टा अकाउंट सस्पेंड हो गया। चिन्मयी श्रीपदा ने कहा कि उन्हें इस बात का आभास हो गया था क्योंकि पहले उनके डीएम ब्लॉक हो गए थे, और उन्होंने अपना एक बैकअप अकाउंट बना लिया था जिससे वो बीते कुछ वक्त से पोस्ट करने लगी थीं।

न्मयी श्रीपदा ने बैकअप सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'आखिरकार इंस्टाग्राम ने मेरा अकाउंट रिमूव कर दिया है, क्योंकि मैंने उन लोगों की शिकायत की जो मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मैसेज करते थे। ये काफी पहले से हो रहा था, लेकिन मेरा एक्सेस ही रोक दिया गया। खैर जो भी है, ये मेरा बैकअप अकाउंट है।

Recommended

Loading...
Share