लंबी पूछताछ के बाद यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुए मलयाली सुपर स्टार विजय बाबू, अदालत से मिल गई ज़मानत

By  
on  

मलयालम एक्टर और निर्माता विजय बाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साउथ एक्टर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं। विजय बाबू पर एक एक्ट्रेस ने अप्रैल, 2022 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए उन्हें सोमवार 27 जून को कोच्चि से गिरफ्तार कर लिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे केस के लिए एक टीम तैयार की गई है। इस स्पेशल टीम को सोमवार 3 जुलाई तक ही सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक का वक्त दिया गया है। इस दौरान पुलिस विजय बाबू से पूछताछ करती रहेगी। पुलिस स्टेशन से विजय की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें विजय बाबू पुलिस स्टेशन में नजर आ रहे हैं। 

एक्टर की मुश्किले खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले उनके खिलाफ दर्ज हुए यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था, क्योंकि पुलिस को आशंका हो गई थी कि वह देश छोड़कर भाग गए थे। साथ ही एक्टर को चेतावनी भी दी गई थी। 

पूरे मामले की अगर बात करें तो - विजय बाबू पर साल की शुरुआत में महिला ने आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि अभिनेता ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनके साथ कई बार मारपीट की थी। विजय बाबू ने फिल्मों में रोल का ऑफर देकर बहाने से उनका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं एक्टर पर फेसबुक लाइव के जरिए  उसकी पहचान उजागर करने का आरोप भी लगा हुआ है। 

Recommended

Loading...
Share