ऐक्टर एन.डी. प्रसाद केरल में अपने घर के बाहर मृत पाए गए, जांच में जुटी पुलिस को ख़ुदकुशी का है शक 

By  
on  

दक्षिण फिल्मों के मशहूर एक्टर एनडी प्रसाद की लाश उनके घर पर मिली है। मामले की जांच कर रही पुलिस को शक है की  प्रसाद ने घरेलू और मानसिक परेशानियों के चलते खुदकुशी की। 'ऐक्शन हीरो बीजू' में दिखे 43-वर्षीय प्रसाद के परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं। बकौल रिपोर्ट्स, प्रसाद और उनकी पत्नी कुछ महीनों से अलग रह रहे थे। एक्टर ने अपने घर पास वाले एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

रिपोर्ट की मानें तो एनडी प्रसाद के बेटे ने अपने पिता का शव पेड़ से लटका हुआ पाया था। जिसके बाद इसकी सूटना पुलिस को दी गई। 25 जून को शाम 6:30 बजे के करीब एक्टर ने आत्महत्या की।  एक्टर की आत्महत्या की खबर जैसे ही सामने आई हर कोई दंग रह गया। लगभग 43 साल के एक्टर का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला था। अभी तक आत्महत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार एनडी प्रसाद अपनी निजी ज़िंदगी में चल रही परेशानियों से परेशान थे। एक्टर लंबे वक्त से अपने परिवारिक मसलों को लेकर चिंतित थे। 

खबरों की मानें तो प्रसाद की पत्नी कुछ महीनों से उनसे अलग रह रही थी। इसी कारण एक्टर घरेलू मुद्दों के चलते मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। पिछले काफी दिनों से एनडी प्रसाद उदास चल रहे थे। प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। बता दें - प्रसाद पर ड्रग्स रखने के आरोप में पहले से ही केस दर्ज था। एक छापेमारी के दौरान उनके पास ड्रग्स बरामद हुआ था। 

Recommended

Loading...
Share