ZEE5 और TVF की पहली ओरिजिनल सीरीज़ 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर हुआ जारी, नजर आएंगी नेशनल अवॉर्ड विनर अमृता सुभाष

By  
on  

National, 28th June 2022, वुमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का एलान किया था। अब इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है। इसे अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा हैं। 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा। इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं ये सीरीज हिंदी में उपलब्ध होगी।

'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जो एक आचार व्यवसाय स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है और अपने बच्चों को अपने पूर्व पति, दिलीप से वापस पाने के लिए साफ दिल से अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू करती है। इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है। 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है।

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड आज के जमाने की सुमन की कहानी है जहां वह अपनी प्यारी सास (यामिनी दास द्वारा अभिनीत) के सपोर्ट से बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बना पाती है और इस तरह से वो लाइफ में आगे बढ़ती है। हालांकि, फाइनेंसियल इंडिपेंडेंस हासिल करने और अपने बच्चों को वापस पाने के साथ क्या वह एक सफल एंटरप्रेनर बनने के अपने सपने को पूरा कर पाती है? 

इस पर निर्माता अरुणभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “यह शो उन सभी महिलाओं के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने सभी मुश्किलों के बावजूद अपनी एक प्रोफेशनल पहचान बनाई। एक महिला एक सच्ची योद्धा होती है जो उन सभी कठिनाइयों से लड़ती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए उसकी उच्चतम क्षमता को सामने लाती हैं।

अमृता सुभाष ने कहा, "सास बहू आचार एक खास परियोजना है क्योंकि सुमन का कैरेक्टर मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी किरदार से अलग है। वह विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी पहचान बनाने के लिए एक ताकत रखती है। उसका संघर्ष दुखद नहीं बल्कि आकर्षक है और उसकी यात्रा दूसरों को दृढ़ रहने और अपने सपनों को नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी। इस सफर में हर समय जो उसे आगे बढ़ाने की ताकत देता है वह उसका परिवार है। यह वास्तव में पूरे दिल से बनाया गया एक शो है और मुझे खुशी है कि मुझे इतनी मजबूत महिला की भूमिका निभाने को मिली जो शो को लीड कर रहीं है।

यामिनी दास ने कहा, "मेरे लिए शो की सबसे आकर्षक बात सास-बहू का रिश्ता था। अक्सर आप भारतीय शो में सास और बहू के बीच ऐसा सकारात्मक समीकरण नहीं देखते हैं लेकिन सास बहू आचार में, सुमन की सबसे बड़ी ताकत उसकी सास है, जो बहुत रिफ्रेशिंग और इंस्पायरिंग है। शो ने प्रेरक कहानी, यूनीक किरदार, जरूरी संदेशों आदि के संदर्भ में मेरे लिए सभी बॉक्सों को टिक कर दिया और मुझे खुशी है कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला इसके"।

अंजना सुखानी ने कहा, “मैं ओटीटी पर अपने डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हूं और वह भी ZEE5 के साथ। इस शो का हिस्सा बनना पूरी तरह से एक जादुई यात्रा थी और मैं बस यही उम्मीद करती हूं कि जब लोग इस शो को देखेंगे तो उन्हें सभी किरदारों के बारे में ऐसा ही महसूस होगा। पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है, जो बेशक हर कोई करता है, लेकिन उन्होंने इस तरह स्क्रिप्ट लिकी है कि वो उससे और बेहतर नहीं हो सकती थी। ओटीटी और टीवीएफ पर मुझे अपना डेब्यू देने के लिए मैं ZEE5 की आभारी हूं। मैं लोगों के शो देखने और प्रतिक्रिया देने का इंतजार नहीं कर सकती।”

सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड 8 जुलाई को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Recommended

Loading...
Share