PeepingMoon Exclusive: 'Jawaan' में शाहरुख खान की पत्नी बनेंगी दीपिका पादकुोण और राणा दग्गुबाती के बाद साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की एंट्री!

By  
on  

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे अब तक की गई फिल्मों से अलग लुक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को तमिल निर्देशक एटली (Atlee) ने लिखा है और वे इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। अब इस फिल्म से एक दिलचस्प अपडेट आया है। फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। पीपिंग मून को ये जानकारी मिली है की फिल्म में दीपिका, शाहरुख़ की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। हालाँकि उनका छोटा रोल है।  

इतना ही नहीं जवान में साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय झलक भी देखने को मिलेगी। जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान स्टारर जवान में थलापति विजय (Thalapathy vijay) कैमियो रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा हैं जिन्होंने पहले इस प्रोजेक्ट को करने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में स्वीकार लिया। इसमें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक छोटी सी भूमिका में दिखाई देंगी।

शाहरुख खान इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं और लीड रोल के अलावा वे कुछ प्रोजेक्ट्स में कैमियो भूमिका में भी नजर आएंगे। किंग खान इसरो के वैज्ञानिक पर बनी बायोपिक ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) भी कैमियो रोल में हैं जिसमें माधवन मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान और नागा चैतन्य स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में भी शाहरुख खान छोटे से किरदार में नजर आएंगे। वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी अपनी एक झलक दिखलाएंगे। अभिनेता की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathan) पोस्ट-प्रोडक्शन के लास्ट फेज में हैं लेकिन फिलहाल जवान के चर्चे ज्यादा हैं, चूंकि इसमें साउथ की स्टारकास्ट नजर आने वाले हैं। इसकी लीड एक्ट्रेस नयनतारा भी साउथ की हैं और इसमें थलापति के अलावा ‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबाती के शामिल होने की भी खबर है। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है।

 

Recommended

Loading...
Share