SYL गाने को लीक करने वालों पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने दर्ज करवाया केस, उनकी मां ने पहले आरोपी को किया माफ

By  
on  

पंजाब के मशहूर दिवंगत रैपर-गायक सिद्धू मूसेवाला की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनके गाने लीक करने वालों को सख्त चेतावनी दी है। सिद्धू के रिलीज नहीं हुए गाने सोशल मीडिया पर लीक करने वाले कुछ लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। टीम ने बताया कि इनमें से एक को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।हालांकि, इस आरोपी को सिद्धू की मां ने माफ कर दिया, लेकिन टीम ने चेतावनी दी कि अगली बार गंभीर परिणाम भुगतना होगा।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एस.वाई.एल. गीत लीक करने वालों पर मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि एस.वाई.एल. गीत अधिकारिक तौर पर 23 जून को रिलीज किया जाना था पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने इस गीत को 20 जून को ही लीक कर दिया और व्हाट्सएप्प पर शेयर कर दिया। 

सिद्धू के पिता द्वारा दर्ज करवाए मामले की कापी भी सामने आ गई है। उधर, सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम पेज पर इस मामले की कॉपी के बाद एक पोस्ट सांझी की गई है, जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी को सिद्धू की माता जी की तरफ से माफ कर दिया गया है। पोस्ट में लिखा हैं, जिन्होंने ने सिद्धू मूसेवाला के गीत को लीक और आगे वायरल किया। उनके खिलाफ एफ.आई. आर दर्ज कर दी गई है, जिसकी कॉपी शेयर कर दी है। जिस संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, उसे सिद्धू की माता जी द्वारा माफ कर दिया गया है पर हम अगले लोगों को माफ नहीं करेंगे.. कृप्या करके ऐसे काम में शमूलियत ना रखें..।"

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह अपने दो दोस्तों के साथ जीप से जा रहे थे, तभी अन्य गाड़ियों से आए हमलवारों ने उन्हें घेर कर उनकी जीप पर गोली बरसाना शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, हमलावरों ने लगभग 30 राउंड गोलियां चलाईं। हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ले ली थी।

 

Recommended

Loading...
Share