एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र भेजकर लिखा - देश का अपमान अब बर्दाश्त नहीं होगा 

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेबाक अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है। वो देश के राजनितिक और सामाजिक मुद्दों को लेकर अपनी बात कहती रहीं हैं। उनकी यही बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इसीलिए बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी एक पत्र द्वारा दिया गया है जिसे स्वरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पत्र में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की माँग कर रहे हैं।। पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोज़गारी, भुखमरी सब सहेगी।। बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश - पर नम्बर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!' इस चिट्ठी के अंत में 'इस देश के नौजवान' के रूप में साइन किए गए हैं। लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया के जरिए सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। सालों पहले स्वरा भास्कर ने वीर सावरकर को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं है।' स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नील बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। आने वाले समय में स्वरा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Recommended

Loading...
Share