मुंबई शुरू हुई 12 साल से पेंडिंग प्रोजेक्ट ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग, मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी ने पूरा किया अपना शेड्यूल

By  
on  

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरा मंडी’ की शूटिंग शुरू कर दी है। भंसाली ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म ‘हीरा मंडी’ को निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का पहला सीन मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी पर फिल्माया गया है। ऋचा चड्ढा भी जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

मुंबई में ‘हीरा मंडी’ के लिए दो विशाल और भव्य सेट लगाए गए हैं। इनमें से एक पर सीरीज का पहला शेड्यूल शुरू हो चुका है। शूटिंग के पहले दिन मनीषा कोइराला ने शुरू किया। उनके साथ अदिति राव हैदरी ने भी काम किया। दोनों के साथ एक मुजरा फिल्माया जा रहा है। इस गाने की करीब हफ्ता भर में शूटिंग पूरी होनी है, जिसके बाद सीरीज के बाकी कलाकार भी इसकी शूटिंग में शामिल हो जाएंगे।

फिल्म में हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी हिंदुस्तान और पाकिस्तान के विभाजन के दौरान वैश्याओं की जिंदगी पर होगी। भंसाली का यह बहुत ही पुराना प्रोजेक्ट है और वह इसे पिछले 12 सालों से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति देखने को मिलेगा।

Recommended

Loading...
Share