PeepingMoon Exclusive: शाहरुख़ खान के 'जवान' का हिस्सा नहीं बनेंगे साउथ के सुपरस्टार राणा डग्गुबत्ती, बॉलीवुड स्टार करंगे कैमियो 

By  
on  

अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी की शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' में साउथ के सुपरस्टार राणा डग्गुबत्ती भी हिस्सा बनेंगे। कहा गया था कि  फल्म में राणा का किरदार भी अहम होगा, फिलहाल इसे लेकर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई थी। लेकिन पीपिंग मून आपको एक्सक्लूसिव जानकरी देने जा रहा है कि राणा अब 'जवान' का हिस्सा नहीं होंगे। 

सूत्रों कि मानें तो बाहुबली सुपरस्टार को जवान में विलेन के किरदार के लिए अप्प्रोच किया गया था। शुरू में अपने किरदार aur कहानी को सुनकर राणा ने फिल्म के डायरेक्टर अटली कुमार को फिल्म में काम करने कि हामी भर दी थी। लेकिन हमारे सूत्रों ने पुख्ता जानकरी दी है की दक्षिण के सुपरस्टार अब फिल्म से बाहर होने का फैसला ले लिया है। उन्होंने इस फैसले की वजह अपनी सेहत बताई है। कहा जा रहा है की राणा के इस फैसले से मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। 

पीपिंग मून को मिली जानकरी के अनुसार जवान के डायरेक्टर ने अब बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार को अप्र्रोच किया है। हालाँकि अभी ये बात शुरूआती दौर में ही है। फिल्म की करीब चालीस फीसदी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। 

फिल्म जवान रिलीज से पहले ही अपने स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में है। इसमें शाहरुख के साथ नयनतारा नजर आएंगी। वहीं हाल ही में ऐसी भी खबर सामने आई है कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनका किरदार छोटा लेकिन अहम होगा।

शाहरुख खान और फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) दीपिका को फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी कर चुके हैं। दीपिका ने फिल्म में छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका के लिए हामी भर दी है, लेकिन अभी तक उन्होंने ऑफिशियली इस पर मुहर नहीं लगाई है। माना जा रहा है कि, कागज पर भी ये ऑफिशियल हो जाएगा। कहा जा रहा है कि, शाहरुख और एटली ने हैदराबाद में दीपिका से मुलाकात की थी, जहां वह सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग कर रही थीं।
 

Recommended

Loading...
Share