शहनाज गिल ने फैन को ऑटोग्राफ देते हुए लिखा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, सिडनाज़ का ये प्यार देखकर भावुक हुए फैंस 

By  
on  

शहनाज गिल को फैंस काफी पसंद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जब जिंदा थे तब फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। बिग बॉस में दोनों के बीच का बॉन्ड फैंस को बहुत पसंद आया था। इतना ही नहीं इसी शो के दौरान शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार को जाहिर किया था। हालांकि सिद्धार्थ हमेशा शहनाज को अपना दोस्त बताते थे। खैर सिद्धार्थ, शहनाज की जोड़ी को फैंस इतना पसंद करते थे कि उन्होंने दोनों की जोड़ी का नाम सिडनाज रखा था। दोनों की फोटोज और वीडियोज को सिडनाज के नाम से फैंस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शहनाज भी इस नाम को बेहद पसंद करती हैं। उनके लिए सिडनाज नाम आज भी दिल के बहुत करीब है। भले ही सिद्धार्थ आज नहीं रहे, लेकिन एक्टर शहनाज के दिल में आज भी बसे हैं। उनकी यादें और उनके साथ अपना नाम 'सिडनाज', शहनाज कभी नहीं भल सकतीं।

आज भले ही सिद्धार्थ शुक्ला नहीं हैं लेकिन शहनाज उन्हें अपने से जुदा नहीं कर पाई हैं। एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऑटोग्राफ देते वक्त शहनाज अपने नाम के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिखती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में शहनाज ऑटोग्राफ देते वक्त सिडनाज लिखती नजर आ रही हैं।

यह वीडियो कुछ दिनों पहले का है जब शहनाज ने अहमदाबाद टाइम्स फैशन वीक में रैम्प वॉक किया था। इस दौरान शहनाज ने रेड लहंगा पहना था। शहनाज ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। सभी को शहनाज का लुक काफी पसंद आया था। इतना ही नहीं शहनाज ने रैम्प वॉक के दौरान सिद्धू मूसेवाला के गाने सोहने लगदे पर डांस भी किया था।

 

Recommended

Loading...
Share