पहले तो एक्ट्रेस ने महिला पुलिसकर्मी से मारपीट की फिर रोकना चाहा तो दांत से काटकर बुरी तरह घायल किया, पुणे पुलिस गिरफ्तार किया  

By  
on  

पुणे पुलिस ने कई वेब सीरीज में काम कर चुकी एक मशहूर एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। इस एक्ट्रेस पर आरोप है की उसने ड्यूटी पर मौजूद एक महिला पुलिसकर्मी को दांत से काट कर बुरी तरह ज़ख़्मी किया और उसके साथ मारपीट भी की। इस घटना में घायल हुई पुलिसकर्मी का नाम परवीन शेख बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी की श‍िकायत पर पुणे पुलिस थाने में अभिनेत्री के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

महिला पुलिसकर्मी परवीन शेख पु‍णे सिटी पुलिस के दामिनी स्क्वॉड टीम का हिस्सा है। बता दें कि अभिनेत्री मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती हैं। हालांकि, अभिनेत्री मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली बताई जा रही हैं। इस मामले में पुणे पुलिस ने अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं किया है।

पुणे पुलिस ने बताया की अभिनेत्री कई बड़े वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं और इस दौरान अभिनेत्री पुणे में काम के सिलसिले में आई थीं। अभिनेत्री ने वडगाव शेरी इलाके में एक होटल की ऑनलाइन बुकिंग की थी। लेकिन जब वह होटल पहुंचीं तो उसे मन के मुताबिक सुविधा नहीं मिली। ऐसे में अभिनेत्री ने होटल वालों ने अपने पैसे वापस मांगे। इस बीच अभिनेत्री और होटल स्‍टाफ के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को शुक्रवार दोपहर 1:25 बजे घटना की सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही पुणे पुलिस की दामिनी स्‍क्‍वॉड मौके पर पहुंच गई और मामले को ठंडा करने की कोश‍िश की, लेकिन इसी दौरान अभिनेत्री का गुस्‍सा बढ़ गया। कथ‍ित तौर पर अभिनेत्री ने महिला पुलिसकर्मी परवीन शेख के साथ मारपीट की और उनके हाथ पर दांत से काट लिया। अभिनेत्री के इस बदतमीजी पर पुलिस ने उसे तत्‍काल हिरासत में ले लिया। इसके बाद अभिनेत्री के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 353 (सरकारी काम में बाधा पहुंचाने), धारा 332, 427 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। सब इंस्‍पेक्‍टर मंजुशा मुलुक इस मामले की जांच कर रही हैं।

Recommended

Loading...
Share