Video: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अपराधियों चलती कार में मनाया था जश्न, हथियार लहराते हुए वीडियो आया सामने

By  
on  

दिल्ली पुलिस ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या से जुड़े कुछ और बड़े खुलासे किया हैं। पुलिस के हाँथ वो अपराधी भी आ गया जिसने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थी। पुलिस को उसके मोबाइल से कुछ वीडियो भी मिले हैं। जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अपराधियों सीधी मूसेवाला की हत्या के बाद चलती कार में हथियार लहराते हुए जश्न मनाया था। और इसे पूरे जश्न का वीडियो भी बनाया था। वीडियो में शूटर मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद कार में बैठे हैं और तमंचा लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सभी अपराधी हँसते हुए कार में पंजाबी गाना सुन रहे हैं और झूमते दिख रहे हैं। पुलिस ने बताया कि यह वीडियो सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के ठीक बाद का है। शूटर कार में असलहा लहराते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अंकित सिरसा, प्रियव्रत, कपिल, सचिन भिवानी और दीपक हैं। शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं।

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरे शूटर व एक अन्य को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान सोनीपत के सेरसा गांव के अंकित और भिवानी के बोहाल गांव के सचिन चौधरी के रूप में हुई है। इनके पास से दो पिस्टल, 19 कारतूस और पंजाब पुलिस की तीन वर्दी बरामद हुई हैं।

दोनों पर पहले से संगीन धाराओं में राजस्थान और हरियाणा में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों बदमाश लारेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। शूटर अंकित ने मूसेवाला पर अपने दोनों हाथों से सबसे नजदीक जाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। सचिन चौधरी ने शूटरों को आश्रय दिया था।
 

Recommended

Loading...
Share