अब ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म बनाएंगे राजामौली, कहा- पूरी दुनिया को भारतीय कहानियां दिखाना चाहता हूं

By  
on  

दक्षिण भारतीय फिल्मकार एसएस राजामौली भारतीय महाकाव्य महाभारत पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं। बाहुबाली और आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके एसएस राजामौली अब भारतीय महाकाव्य महाभारत पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।
 
फिल्मकार ने बताया, महाभारत पर फिल्म बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर लंबे समय से काम कर रहा हूं। मैं इसे बड़ा और बेहतर बनाना चाहता हूं और पूरी दुनिया को भारतीय कहानियां दिखाना चाहता हूं। उन्होंने बताया कि बड़े पर्दे पर भारतीय महाकाव्य को लाने के लिए महाभारत से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता। उन्होंने बताया कि अभी इस पर काम शुरू करने में काफी समय लगेगा।

राजामौली की इस अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, बाहुबली डायरेक्टर ने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है और ना ही फिल्म के बजट को लेकर कुछ कहा है, लेकिन एक बात तो तय है कि राजामौली की यह फिल्म जब भी आएगी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी और रिकॉर्ड्स के मामले में तो इतिहास रच देगी।

राजामौली की आखिरी फिल्म आरआरआर थी जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में थे। वहीं, आलिया भट्ट और अजय देवगन केमियो रोल में नजर आए थे। 

Recommended

Loading...
Share