PeepingMoon Exclusive: हिंदी फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ डेब्यू करने वाली है दक्षिण की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु, एक ख़ास कहानी पर काम 

By  
on  

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने सिर्फ एक गाना किया था। देखते ही देखते फिल्म का गाना ‘ओ अंतावा’ और गाना करने वाली एक्ट्रेस सामंथा रातों रात दुनिया भर में छा गयीं। दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आया है। फिर क्या था सामंथा के पास दक्षिण के साथ हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज़ के ऑफर की लाइन लग गई। हालाँकि सामंथा रुथ प्रभु ने हिंदी वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) में नजर आई थी और लोगों को इसमें सामंथा रुथ प्रभु की एक्टिंग बेहद पंसद आई थी। 

पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी हाँथ लगी है कि दक्षिण कि ये सुपर हॉट गर्ल सामंथा रूत प्रभु को बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने एक स्क्रिप्ट को हाँ कर दिया है और जल्द ही वो आयुष्मान खुराना के साथ हिंदी फिल्म में डेब्यू करने जा रहीं हैं। ये फिल्म दिनेश विजेन कि मैडॉक फिल्म प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म कि स्क्रिप्ट का काम पूरा हो गया और जल्द ही इसकी कास्टिंग भी ख़त्म हो जायेगी। 

इस वक़्त सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ के साथ हिंदी में डिजिटल शुरुआत की थी और अब वो बॉलीवुड में बहुत बड़ा धमाका करने वाली हैं। सूत्रों कि मानें तो यशराज फिल्म्स ने सामंथा को तीन फिल्मों का ऑफर दिया था। वाईआरएफ ने सामंथा से तीन फिल्मों की डील के लिए एप्रोच किया था लेकिन बात नहीं बानी थी। हालांकि एक्ट्रेस और प्रोडक्शन हाउस की और से इन रिपोर्ट्स के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। 

सामंथा ‘द फैमिली मैन’ के निर्देशक राज और डीके के साथ सिटाडेल के स्पिन-ऑफ के लिए काम करेंगी।  इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास काथु वकुला रेंडु काधल (तमिल), शाकुंतलम (तेलुगु), यशोदा (तेलुगु), और अरेंजमेंट ऑफ लव (इंटरनेशनल डेब्यू) जैसे कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं।  ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर कैसे हिंदि फिल्म में एंट्री लेती हैं औऱ फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बहुत बेताब हैं। 

 

Recommended

Loading...
Share