वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने ख़त्म किया ‘बावल’ का एम्स्टर्डम शेड्यूल एक साथ तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

By  
on  

वरुण धवन और जान्हवी कपूर मिलकर 'बवाल' मचा रहे हैं। पहले कानपुर में हंगामा बरपाया अब एम्स्टर्डम में यही चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों मिलकर यूरोप के कई और देश में भी 'बवाल' मचाने वाले हैं। अरे ये कोई हल्ला हंगामा वाला 'बवाल' नहीं है बल्कि ये उनकी आने वाली फिल्म का नाम है। वरुण-जान्हवी ने टीम के साथ मिलकर ‘बावल’ फिल्म का एम्स्टर्डम शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर धवन के साथ एक तस्वीर साझा इस इसकी जानकारी दी। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘एम्स्टर्डम में #बावल समय बिता रहे हैं – एम्स्टर्डम शेड्यूल रैप, पोलैंड क्या आप हमारे लिए तैयार हैं? #niteshtiwari #sajidnadiadwala।’

वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक जैसे कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। एम्स्टर्डम शेड्यूल पूरा करने के बाद, फिल्म की कास्ट और क्रू अब पोलैंड के लिए रवाना हो गई है। बावल 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत नियंत्रित किया है।

फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितेश तिवारी कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बवाल' एक सोशल ड्रामा फिल्म है। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी है। वरुण और जान्हवी पहली बार नितेश के लिए काम कर रहे है। इससे पहले फिल्म का कुछ हिस्सा लखनऊ में भी शूट हुआ था। इसके बाद टीम शेड्यूल शूटिंग के लिए नीदरलैंड के लिए रवाना हो गयी थी। फिल्म बवाल 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर वरुण धवन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुगजुग जीयो' की सफलता के लिए काफी खुश हैं। फिल्म जुग जुग जियो ने दुनिया भर में 100 करोड़ की कमाई की है। वरुण जल्दी ही दिनेश विजान की अगली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे, जो 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं दूसरी ओर जान्हवी अगली बार 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जो 29 जुलाई, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Recommended

Loading...
Share