Salman Khan के बाद उनके वकील हस्तीमल सारस्वत को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने भेजा धमकी वाला लेटर

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को हाल में ही कुख्यात गैंस्गस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से धमकी मिली थी। ये धमकी उन्हें पत्र द्वारा दी गई थी। अब सलमान खान के बाद काले हिरन मामले में अदालत में पैरवी करने वाले उनके वकील हस्तीमल सारस्वत को भी जान से मारने की धमकी मिली है। हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी पत्र के ज़रिये भेजा गया है। जिसके उन्होंने इसकी जानकरी राजस्थान पुलिस को दे दी है। सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने दावा किया कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी दी है। पुलिस ने हस्तीमल सारस्वत को मिले धमकी भरे पत्र की सत्यता का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। 

पत्र द्वारा मिली धमकी की शिकायत के बाद पुलिस ने सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत की सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी को तैनात किया है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी है और फिलहाल में पंजाब पुलिस की हिरासत में है। गौरतलब है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पहले भी काला हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान की हत्या करने की धमकी दे चुका है। उल्लेखनीय है कि बिश्नोई समुदाय इस काले हिरण को पवित्र मानता है।  सारस्वत ने पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में कहा कि धमकी भरा लेटर तीन जुलाई को हाईकोर्ट के जुबली चैम्बर के दरवाजे पर पाया गया था। चैम्बर में वकीलों के कार्यालय हैं। 

"दुश्मन का दोस्त हमारा पहला दुश्मन"

शिकायत में कहा गया है कि पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बराड़ के संक्षिप्त नाम हैं। पत्र में कहा गया है कि वकील का हश्र भी मूसेवाला जैसा होगा और ‘दुश्मन का दोस्त उनका पहला दुश्मन है’। महामंदिर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी लेख राज सिहाग ने कहा, ‘‘पत्र को सारस्वत के सहायक जितेंद्र प्रसाद ने पाया और उन्होंने फौरन वकील को इस बारे में सूचना दी। लेकिन चूंकि सारस्वत भारत से बाहर थे, इसलिए उन्होंने मामले की सूचना पुलिस आयुक्त को दी। इसके बाद, बुधवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई।’’ सिहाग ने कहा, ‘‘हम लेटर की सत्यता की जांच कर रहे हैं और धमकी के मद्देनजर सारस्वत को सुरक्षा मुहैया कराई है।’’

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को एक धमकी भरा पत्र मिला था। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो यह धमकी भरा खत बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। सलमान के पिता सलीम खान के गार्ड को ये लेटर उस जगह मिला, जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद रोज जाकर बैठते हैं। बताया जा रहा है कि इस लेटर में सलमान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई थी। पत्र में लिखा था, "तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।"

Recommended

Loading...
Share