PeepingMoon Exclusive: संजय लीला भंसाली नहीं कर रहे हैं कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर कि रोमांटिक फिल्म ,हीरामंडी के बाद करेंगे इस फिल्म पर काम  

By  
on  

पिछले दिनों ये खबर आई थी की गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली जल्द ही अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट को फ्लोर पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। एक बार फिर हमेशा ही तरह फिल्म मेकर एक फ्रेश जोड़ी के साथ बिग स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले है। अपनी फिल्म रामलीला में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर उतारकर संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड को एक शानदार जोड़ी दी थी। इस बार भी वह एक नई जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बार फिल्म निर्माता ने अपनी अगली रोमांटिक कहानी के लिए हैंडसम आदित्य रॉय कपूर और खूबसूरत कृति सैनन को कास्ट किया है। संजय इन दोनों को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने के लिए काफी इच्छुक हैं। अगर दोनों स्टार्स इस फिल्म में काम करने के लिए हां बोल देते है। तो जल्द ही कृति और आदित्य बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

लेकिन पीपिंगमून के सूत्रों ने बताया है कि, फिलहाल संजय लीला भंसाली ऐसे किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। इन दिनों संजय लीला भैसाली अपने नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट हीरा मंडी में व्यस्त हैं। और जब तक हीरामंडी ख़त्म नहीं कर लेते वो कोई दूसरा प्रोजेक्ट शुरू नहीं करेंगे। इतना ही यहीं सूत्रों कि मानें वो इस सीरीज़ के दो ही एपिसोड डायरेक्ट भी करेंगे। हीरामंडी को ख़त्म करते ही वो अपनी अगले प्रोजेक्ट बैजू बावरा पर काम शुरू कर देंगे। बैजू बावरा में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट साथ काम करने वाले हैं। 

खबर है कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म करने के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बैजू बावरा  की शूटिंग शुरू कर देंगे। लेकिन आलिया भट्ट कि प्रेग्नेंसी कि खबर के बाद थोड़ा इसमें देरी हो सकता है। सूत्रों की मानें तो मेकर्स ने बैजू बावरा फिल्म के लिए कमर कस ली है। संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ-साथ बैजू बावरा का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है। 

सूत्र बताते हैं कि 2022 के मध्य से संजय लीला भंसाली बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करना चाहते थे। खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली  (Sanjay Leela Bhansali) एक बड़े से स्टूडियो में इस फिल्म का सेट लगाएंगे और एक बार में ही इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लेंगे। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh And Alia BHatt) की फिल्म में एंट्री हो चुकी है। इन दोनों के अलावा संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए एक और एक्ट्रेस को साइन करेंगे जिसके बाद उनकी स्टारकास्ट पूरी हो जाएगी। रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि बैजू बावरा (Baiju Bawra Shooting) की शूटिंग संजय लीला भंसाली 7-8 से महीने में शुरू कर लेंगे। उनकी पूरी टीम इसके लिए कमर कस चुकी है।   ये फिल्म 2023 में 10 फरवरी को रिलीज होगी। 

Recommended

Loading...
Share