PeepingMoon Exclusive: सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान अगले साल 2023 के जनवरी में शुरू करेंगे No Entry Mein Entry! की शूटिंग

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने लाखों चाहने वालों के लिए अब एक नहीं बल्कि दो-दो बड़ी खबर है एक तो उनकी अगली फिल्म दबंद की तैयारी शुरू हो गई है और दूसरी बाद खबर हैं उनकी फिल्म नो एंट्री को लेकर। हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि उनकी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनेगा, जिसका नाम होगा 'नो एंट्री में एंट्री'। 17 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसमें इसकी ऑरिजिनल स्टार कास्ट ही नजर आएगी। 

पीपीनमून सूत्रों को मिली खबर के अनुसार अगले साल यानि 2023 के पहले महीने जनवरी से 'नो एंट्री में एंट्री' की शूटिंग शुरू हो जायेगी। और उसी साल फिल्म रिलीज़ भी होगी। इसके लिए सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान तीनों ने हामी भर दी है। खुद डायरेक्टर अनीस बज़्मी इसकी तयारी में जुट गए है। सूत्रों की मानें तो इस बार सीक्वेल में थोड़ा ट्विस्ट देखने को भी मिलेगा। जो जानकरी हमारे हाँथ लगी है उसके मुताबिक 'नो एंट्री में एंट्री' में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान तीनों का डबल रोल होगा। इतना ही नहीं फिल्म में एक दो नहीं बल्कि दस हेरोइन भी होंगी। जिनकी जल्द ही कास्टिंग शुरू की जायेगी। 

सूत्रों की मानें तो फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी स्क्रिप्ट को फाइनल करने में व्यस्त हैं। उन्होंने इस स्क्रिप्ट को काफी पहले ही लिख लिया था अब बस उसको फिनिशिंग टच देने का काम चालु है।  सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में ग्लैमर का तड़का जमकर लगने वाला है । 

इसके अलावा सलमान खान की इस फिल्म में साउथ की हसीनाएं भी नज़र आने वाली हैं। खबरों की मानें तो- फिल्म के मेकर्स कई साउथ की कई टॉप एक्ट्रेस को भी इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। जिनमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatiya) का नाम शामिल है। हांलाकि अभी तक इन खबरों पर किसी भी तरह की मोहर नहीं लगी है। वहीं सलमान खान  के अलावा, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी एक बार फिर से फिल्म का हिस्सा होंगे। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे और बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। अगर फिल्म की फीमेल कास्ट जल्दी फाइनल हो जाती हैं तो, फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरु कर दी जाएगी।  

Recommended

Loading...
Share