'तेरी गालियां' के बाद Ek Villain Returns का रोमांटिक सॉन्ग 'दिल' हुआ रिलीज, एक ही घंटे में मिले लाखों व्यूज

By  
on  

जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।  'एक विलेन रिटर्न्स' इस महीने 29 जुलाई को आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पिछली फिल्म की कहानी और इसकी स्टार कास्ट की दमदार अदाकारी से प्रभावित हुए दर्शक पिछले आठ साल से पर्दे पर इसकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद इसके फैंस को उम्मीद थी कि इसके पहले पार्ट का गाना 'गलियां' भी उन्हें जल्द ही सुनाई देगा। मेकर्स ने फैंस की इच्छा पूरी करते हुए आज फिल्म का पहला गाना 'गलियां रिटर्न्स' रिलीज कर दिया गया था जो महज़ चाँद घंटों में वायरल हो गया था। इसी बीच अब फिल्म का नया गाना 'दिल' यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है। 

यह सॉन्ग 'दिल' (Dil) लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे रिलीज हुए एक घंटा ही हुआ है और इसे अब तक 7 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने का वीडियो अर्जुन-तारा और जॉन-दिशा की रोमांटिक केमिस्ट्री वाले सीन्स से भरा हुआ है। गाने में मानसून के मौसम का जादू नजर आ रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि 'दिल' सच में दिल को छू लेने वाला लव सॉन्ग है। 

रोमांटिक नंबर कौशिक-गुड्डू द्वारा रचित है, जिसे राघव चैतन्य ने गाया है और कुणाल वर्मा ने लिखा है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Recommended

Loading...
Share